Breaking News
  • श्रीनगर: आतंकी हमले में सब-इंस्पेक्टर शहीद, अलकायदा का एक आतंकी ढेर
  • राम विलास पासवान की पार्टी LJP नहीं लड़ेगी गुजरात चुनाव- करेगी BJP का समर्थन
  • अरुणाचल के कुछ हिस्सों में 6.3 तीव्रता के भूकंप के झटके
  • इराक की सेना ने IS के आखिरी गढ़ पर फहराया झंडा

धर्मेंद्र के है 6 बच्चें, दो बेटियां देश के बाहर जी रही है गुमनाम जिंदगी

धर्मेंद्र के है 6 बच्चें, दो बेटियां देश के बाहर जी रही है गुमनाम जिंदगी

NEW DELHI:- पर्दे पर वीरु और बसंती को लोगों ने खूब पसंद किया। असल जिंदगी में वीरु और बसंती यानी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जैसा रोमांटिक कपल किसी और को नहीं माना जाता है। इन दोनों के बारे लगभग साभी बातें इनके फैंस को पता है, लेकिन एक सच ऐसा है भी जो शायद ही कोई जानतता होगा।

धर्मेद्र के कुल चार बच्चे है दो पहले पत्नी से और दो हेमा मालिनी से जो लोगो को पता है। धर्मेंद्र की तरह दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशा और अहाना के अलावा धर्मेंद्र की और दो बेटियां और हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है। आखिर उनकी दोनों बेटियां आज कहां और किस हाल में है शायद आप में से कोई जानता होगा।

लेकिन सालों बाद इन दिनों धर्मेंद्र की बेटियाँ सुर्खियों में आ गई हैं क्योंकि ये धर्मेंद्र की बेटियाँ बॉलीवुड की चकाचौंध और देश से दूर साथ-साथ गुमनाम जिंदगी जी रही हैं।

धर्मेंद्र के है 6 बच्चें, दो बेटियां देश के बाहर जी रही है गुमनाम जिंदगी

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी प्रकाश कौर से धर्मेंद्र की दो बेटियां अजीता और विजेता है जबकि दो बेटे सनी और बॉबी देओल हैं।

पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र का दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल पर आ गया और उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली। जिसके बाद हेमा से धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

हालांकि सनी और बॉबी की सगी बहनें अजीता और विजेता को बचपन के बाद से ही किसी ने नहीं देखा है और ना ही सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर दिखाई देती है।

सनी और बॉबी की इन दोनों सगी बहनों को कभी किसी इवेंट या पार्टी में नहीं देखा गया है। लेकिन हाल ही में अजीता और विजेता की एक तस्वीर सोशल साइट पर देखने को मिली हैं।

धर्मेंद्र के है 6 बच्चें, दो बेटियां देश के बाहर जी रही है गुमनाम जिंदगी

ताजा खबरों के मुताबिक धर्मेंद्र की बेटियाँ देश से दूर कैलिफोर्निया में गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। बताया जाता है इन दोनों बहनों में अजीता की शादी किरण चौधरी से हुई थी और उनकी बहन विजेता की शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं हो सका है।

आपको बता दें कि विजेता के नाम से धर्मेंद्र ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला है और उन्होंने इस कंपनी का नाम विजेता प्रोडक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड रखा है।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र की बेटियाँ अपने पैरेंट्स और घर परिवार से दूर कैलिफोर्निया में गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। आखिर वो इस तरह की जिंदगी क्यों जी रही हैं ये तो अजीता विजेता और उनके परिवार वाले ही जानते हैं।

loading...