Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

दिल्ली की ये लड़की कैसे बनी साउथ की टॉप एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएंगे फिदा!

मुंबई: हाल के दिनों में साउथ इंडियन फिल्म भी पूरे देश में लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में साउथ फिल्म इडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी पूरे देश में पहचाने जा रहे हैं। खात तौर पर अगर साउथ एक्ट्रेस की बात करें तो कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खास तौर पर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्मा में बनी रहती है।

शायद आपको यह जानकर हैरानी होगी होगी की साउथ फिल्मों की अधिकांश अभिनेत्रियां असल में साउथ की नहीं बल्कि दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों की हैं। लेकिन लोगों के बीच उनकी ऐसी पहचान है जैसे वो सउथ की ही हैं। आज आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जो साउथ एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं लेकिन वो असल में दिल्ली की रहने वाली हैं।

इस वेबसाइट ने लीक कर दी रजनी और अक्षय की फिल्म 2.0, रिलीज के कुछ घंटे …

दरअसल, यहां जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम राशि खन्ना है। 30 नवम्बर 1990 को जन्मी राशि खन्ना एक मॉडल होने के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की चर्चित और लोकप्रिय चेहरा हैं। हालांकि उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में तेगलू और तमिल ही हैं।

बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रही है आलिया फर्नीचरवाला

उन्होंने हिंदी फिल्म मद्रास कैफ़े के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर का आरंभ किया और फिर तेलुगू फिल्मों की ही होकर रह गई। साल 2014 में वह ओहलु गुसागुलादेड फिल्म के साथ साउथ इंडस्ट्री में आई और इसी साल मनम और जोरू फिल्म में भी दिखी। राशि की कुछ अत्यधिक चर्चित फिल्मों में बंगाल टाइगर, सुप्रीम और जय लवा कुसा है। इन फिल्मों मे काम करने के बाद हाल के दिनों में वह टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं।

बॉलीवुड से गायब हो चुकी है ये HOT एक्ट्रेस, अब दिया बड़ा सरप्राइज!

loading...