Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

फ्रेंडशिप डे पर किसने दिया दीपिका को झटका?

MUMBAI : हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है,  इस दिन दोस्तो में जश्न मनाया जाता हैं । दोस्त एक दूसरे को फ्रेंडशप बेंड बांधते हैं और साथ में घूमने जाते हैं ।  वहीं बॉलीवुड  के  सेलेव्स भी फ्रेंडशिप डे को काफी  अच्छे आंदाज में मनाते है । एक्ट्रेस दीपिका पादुकोंण की दोस्त ने इस फ्रेंडशिप डे पर उनको ऐसा  सरप्राइज़  दिया है । जिसे दीपिका ही नही बल्कि दीपिका  के फैंस भी हैरान हो गए है ।

दरअसल, दीपिका पादुकोंण की दोस्त स्नेहा ने दीपिका के बारे में सोशल मीडिया पर एक ऐसा  सच बताया है । जिसे इनके फैंस भी अंजान थे ।  स्नेहा ने ट्वीट कर लिखा,  ''क्या आप किसी ऐसी शख्स को जानते हैं, जिनकी मौजूदगी एक प्यार भरा हग और गर्म कोकोआ के कप की तरह हो? कोई ऐसा जिससे आप घंटों बात कर सकते हो. जिसकी आंखों में दयाभाव हो, जिसका देखना आपको अपने लिए फिक्रमंद होने का एहसास दे,  क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हो जो कि चोरी करेगा, मेरा मतलब जब वह ट्रैवल करेगी तो होटल से अपने पसंदीदा शैम्पू की बोतलें कलेक्ट करेगी, क्योंकि उसे पता है आप उनसे प्यार करते हैं. मैं करती हूं! मैं करती हूं! ये है मेरी डार्लिंग दोस्त दीपिका पादुकोण, ये हमारे जैसे दोस्तों के लिए एक खुशी का दिन है" ।

आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी । इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मैसी होंगे । छपाक मूवी दीपिका के करियर की सबसे चैलैंजिंग फिल्म है, इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी, छपाक के अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी ।

loading...