Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

पत्नी-बेटी और पैसों के विवाद में उलझ गया यह एक्टर- ‘अवैध’ पत्नी ने किया बुरा हाल


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी पिछले दिनों अपनी पत्नी शिवानी के साथ रिश्ते खत्म करने को लेकर विवाद हुआ था, हालांकि कुछ दिनों बाद यह विवाद थम गया लेकिन अब एक बार फिर से यह विवाद गहराता जा रहा है और इस बाक इस विवाद में तिजोरी की बेटी समारा के नाम को भी घसिटा जा रहा है।

दरअसल अभिनेता दीपक तिजोरी और उनकी फैशन डिजायनर पत्नी शिवानी के बीच जब पिछली बार विवाद हुआ था तब शिवानी ने तिजोरी पर डोमेस्टिक वॉयलेंस का केस दर्ज कराते हुए तलाक की अर्जी फाइल की थी, जिसके बाद अब शिवानी का कहना है कि वह अपनी बेटी सारा का खर्च नहीं उठा पा रही हैं इस लिए उन्होंने तिजोरी से हर महीने 1-1लाख रुपये की मांग की है।

एक अवार्ड के लिए महानायक और आमिर खान के बीच लड़ाई !

दोनों के बीच का विवाद इतना बढ़ गया है कि शिवानी ने दीपक को अपने गोरेगांव के 4 बीएच के घर से बाहर निकाल दिया है, जिसके बाद दीपक अपने एक दोस्त के साथ एक पीजी में रहने को मजबूर हैं, जबकि दिपक की पत्नी शिवानी अपनी बेटी के साथ उसी फ्लैट में अकेली रहती हैं।

बताया जाता है कि डिवॉर्स केस के दौरान दीपक को पता चला था कि वो शिवानी के दूसरे पति हैं। उन्हें खबर मिली कि शिवानी ने अपने पहले पति से बिना तलाक लिए ही उनसे शादी कर ली थी। इस लिहाज वो उनकी लीगल पत्नी नहीं हैं।

2018 की सबसे खतरनाक फिल्म- महानायक के साथ आमिर और कटरीना भी

उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह शिवानी के साथ उस फ्लैट में रहते थे तब उन्हें सिर्फ एक कमरा ही दिया गया था। इसके अलावा घर के नौकर को ऐसी हिदायत दी गई थी कि ना ही उनको खाना दिया जाए और ना ही उनके रूम की सफाई की जाए।

हालांकि अब मामले में विवाद बढ़ने के बाद शिवानी ने दिपक से पैसों की मांग करते हुए कहा कि जब तक समारा  20 साल की नहीं हो जातीं तब तक दीपक को हर महीने 1 लाख रुपए देने होंगे। मामले में एक और चौकाने वाली बात है कि समारा ने अपने पिता पर अब तक कोई केस फाइल नहीं किया है।

500 रुपये में 4G फोन के साथ जीयो का नया धमाका !

loading...