Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने नई metrorailpolicy को मंजूरी दी
  • मध्यप्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव में BJP की जीत
  • केरल के कथित धर्मांतरण मामले की जांच NIA के हवाले: सुप्रीम कोर्ट
  • दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में फैला स्वाइन फ्लू- अबतक 600 लोगों की मौत
  • सिंचाई परियोजनाओं के लिए 9,020 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि मंजूर
  • अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

बिग बॉस की दादागिरी: इन कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेगा पैसा, तो इन लोगों को भरना होगा 10 लाख

कलर्स पर प्रसारित होना वाले शो ‘बिग बॉस’ को लेकर लगभह हर साल विवादित कि स्थिती बनती ही रहती है, लेकिन इसके बाद शो ने 10 सालों का क लंबा सफर तय करने के बाद अब 11वें सीजन की शुरुआत की ओर आगे बढ़ रहा है। ‘बिग बॉस’ शो के साथ कितने तरह के विवाद है इसका अंजाद भी नहीं लगाया जा सकता है, हालांकि इस बार शो के आयोजकों ने विवाद से बचने के लिए कई नियोमों में भारी बदलाव किया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस साल शो के कंटेस्टेंट्स के लिए बनाए गए नए नियम में इस बात को भी शामिल किया गया है कि अगर कोई कंटेस्टेंट्स ‘बिग बॉस’ के घर के बाहर होने के बाद शो के बारे कुछ भी गलत कहता है तो उसे 10 लाख रुपये का जुर्माना भरना होगा। बता दें कि इस नए क्लॉज को कंटेस्टेंट्स के कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया गया है।

इसके अलाव खबर है कि शो में शामिल होने वाले आम लोगों को पैसा नहीं दिया जाएगा वो फ्री में ही बिग बॉस शो के साथ जुड़ेगें। अब आम लोग बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से ही पैसा कमा सकेंगे। इसके अलावा इस साल एक और बदलाव को लेकर बताया जा रहा है कि प्रोमो के आने से पहले ही नया प्रोमो लॉन्च कर दिया जाएगा। बिग बॉस के ऑफिशल पेज से सोशल मीडिया पर यह नया लोगो शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि इस साल 11वें सीजन में ‘बिग बॉस’ में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के नाम कुछ इस तरह से हैं, रिया सेन, मिष्टी चक्रवर्ती, अभिषेक मलिक, मोहित मल्होत्रा, अंचित कौर, नंदीश संधू, जोया अफरोज और नवनीत कौर ढिल्लन के साथ अन्य के नाम शामिल हैं।

loading...

Subscribe to our Channel