Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

अपने पति को छोड़कर बॉबी देओल के घर रातें बिता रही है ये हॉट एक्ट्रेस

मुंबई:- बॉलीवुड एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री हैं और बॉलीवुड से आये दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती हैं। एक्टर-एक्ट्रेस की छोटी सी छोटी खबर भी मीडिया में चर्चा का विषय बन जाती हैं। ये बात तो आप जानते ही हैं कि भारत के लोगों में फिल्मों के प्रति कितनी दिवानगी हैं, यहीं कारण है कि आज भारत में बॉलीवुड की फिल्में करोड़ों रुपए का कारोबार किया है।

हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको अपना घर छोड़कर बॉबी देओल के घर में रहना पड़ रहा है। आखिर इसके पीछे क्या कारण है आईये आपको बताते हैं। बसे पहले तो आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस आखिर हैं कौन?

इस एक्ट्रेस की हालत ख़राब करने रात को कमरे में बुलाता था डायरेक्टर, मना किया तो फ़िल्में मिलना हो गयी बंद

दरअसल ये कोई छोटी मोटी एक्ट्रेस नहीं है, यह अभिनेत्री बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी हैं। बता दें कि हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वो कोई और नही बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह है। इन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम किया है।

लेकिन इन दिनों वह अपने पति को छोड़कर बॉबी देओल के घर में रह रही है। चित्रांगदा दिखने में काफी खूबसूरत है और उनकी शादी भी हो चुकी है। उन्होंने जोरावर रंधावा से शादी की है और उनका एक बेटा भी है लेकिन किन्ही कारणों की वजह से 2014 को इस जोड़ी का तलाक हो गया।

अगर ऐसा होता तो द्रोपदी के 5 नहीं बल्कि 14 पति होते!

अब तलाक के बाद वो बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के घर में रह रही हैं। दरअसल, जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने बच्चों के नाम पर कई फ्लैट्स बनवाएं है और चित्रांगदा जिस घर में रह रही हैं वो बॉबी के नाम पर है। चित्रांगदा वहां किराये पर रह रहीं है।

बुरी किस्मत से हो चूके है परेशान तो हाथ पर बांधे इस रंग का धागा

चित्रांगदा बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई जिसकी वो हकदार थी लेकिन अभी भी उनका संघर्ष जारी है और एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिलहाल वह दो फिल्मों में काम कर रही हैं जिसमें वह बड़े अभिनेताओं के साथ दिखेंगी।

loading...