Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

3 साल बाद वापसी कर रही है चित्रांगदा, अब पाकिस्तान से जुड़ा है नया कनेक्शन...

MUMBAI:- 'कुंडी मत खड़काओं' राजा गाने में अपने आइम नंबर से लोगों के दिलों में आग लगा देने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। शादी के बाद भी इंटेंस, बोल्ड और ग्लैमरस दिखने वाली चित्रांगदा करीब तीन साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार चित्रांगदा पाकिस्तानी सिंगर बिल्लो मुमताज़ का किरदार निभाएंगी। बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने आखिरी बार 2013 में अर्जुन रामपाल के साथ इनकार में और जॉन अब्राहम के साथ आई मी और मैं में काम किया था , हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक में एक आइटम सॉन्ग करने के अलावा उन्होंने कुछ नहीं किया था।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक चित्रांगदा ने कुशान नंदी की एक फिल्म साइन की थी लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन से इनकार करते हुए वो शूटिंग बीच में ही छोड़ कर चली गईं। चित्रांगदा की वापसी इस महीने के अंत में शुरू हो रही 'बैंड ऑफ़ महाराजाज़' से होगी।

चित्रांगदा ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है और बताया है कि इसके लिए उन्होंने कई तरह के म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाने सीखे हैं। बता दें कि गिरीश मलिक निर्देशित 'बैंड ऑफ़ महाराजाज़' पाकिस्तान की गायिका बिल्लो मुमताज़ के जीवन से जुड़ी कहानी है। बिल्लो म्यूज़िक से ताल्लुक रखने के साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी रहीं है।