Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

‘पैडमैन’ दे रही है ‘पद्मावत’ को टक्कर!

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। दर्शक फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ इस वीकेंड पर ‘पैडमैन’ की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

गौरतलब है कि ‘पैडमैन’ ने पहले दिन 10 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म को 35 फीसदी की बढ़त मिली थी। बीते शनिवार को फिल्म ने 13.68 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं अब इस रविवार को 'पैडमैन' ने 16 करोड़ की कमाई कर ली है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ लोगों को कितनी पसन्द आ रही है इस बात का अंदाजा आप उसके आकंडों से लगा सकते है।

JK: आर्मी कैंप पर आतंकी हमले में घायल हुई ‘सेना’ की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

जानकारी के अनुसार, वीकेंड पर ‘पैडमैन’ ने 40 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ‘पैडमैन’ की कमाई रविवार को तेजी से बढ़ेगी इस बात का अंदाजा पहले से लगाया गया था। इन आकंडों को देखकर लग रहा है कि ‘पैडमैन’ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को कड़ी टक्कर दे रही है।

VIDEO: सपना के ठुमके पर बेकाबू हुए लोग- बवावल के बाद लाठीचार्ज….

बता दें, कि 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 239 करोड़ की कमाई कर ली है। भारत में फिल्म 'पैडमैन' को 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 पर्दो पर रिलीज किया गया है। फिलहाल 'पैडमैन' को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड का कहना है कि यह फिल्म उनकी धर्म संस्कृति के खिलाफ है।

हार्दिक पांड्या के साथ अफेरय पर एली अवराम ने किया खुलासा...

‘पैडमैन’ फिल्म को कुल 3350 पर्दे मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी फिल्म की रिलीज नहीं है जिसका फायदा 'पैडमैन' को मिल सकता है। अक्षय की यह फिल्म सस्ते सैनिटरी नैपकिन की मशीन बनाने वाले अरुणाचलम मुर्गनंथम की असल जिंदगी पर बनी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार अरुणाचलम का और राधिका आप्टे उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अक्षय को उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म ‘पैडमैन’ पसंद आएगी और लोग पीरियड्स जैसे गंभीर विषय पर खुलकर बात कर पाएंगे।

loading...