Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

बॉलीवुड दिग्गज प्रोड्यूसर ने यंग डायरेक्टर को बनाया हवस का शिकार, तबाह कर दी जिंदगी!

नई दिल्ली: बाहर से जगमगाती बॉलीवुड की दुनिया को देख हर किसी मान मचल जाता है। लोगों के दिल में नये-नये अरमान जागने लगते हैं कि काश वो भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होते। लेकिन इस इंडस्ट्री की सच्चाई जानकर शायद आपको भी घिन्न आ सकती है। हां ये बात सही है कि फिल्मों काम करने वाले कलाकारों को समाज में बॉलीवुड सितारे कहते हैं लेकिन सितारे चमकने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं।

वहीं हाल के दिनों में तो बॉलीवुड पर एक के बाद एक कलंक लगते ही जा रहे हैं। अभी अभिनेता नाना पाटेकर और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बीच का विवाद थमा भी नहीं है कि एक और निर्माता का कांड सामने आ चुका है। आपको बता दें कि पिछले दिनों जाने माने निर्माता-निर्देशक विकास बहल पर एक महिला डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगया था। लेकिन तब इस मामले को दबा दिया गया।

कंगना ने लगाए यौन शौषण के आरोप, सोनम पर उतारा गुस्सा

हालांकि अब एक बार फिर से इस मामले ने काफी जोर पकड़ लिया है। मामले की हालिय़ा चर्चा तब शुरू हुई जब निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने ट्वीर पर माफी मांगा। आपको बता दें कि यह मामला करीब तीन साल पुराना है जब 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान फेमस प्रॉडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स के चार पार्टनर्स (अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और मधु मंटेना) में विकास बहल पर महिला ने शोषण का आरोप लगया।

टाइगर श्रॉफ की बहन ने बिकिनी पहन दिखाएं रंग-बिरंगे..

इसी विवाद के खुलासे के बाद इन पाटनर्स के बीच अनबन हुई और ये अलग हो गए। वहीं अनुराग कश्यप हाल ही में ट्वीट कर पीड़ित महिला से माफी मांगते हुए कहा कि मैं उस समय कंपनी की पॉलिसियों के कारण ऑफिसियली मदद नहीं कर सका था लेककिन पर्सनली  मुझ से जितना हुआ मैंने किया था। वहीं अब फैंटम फिल्म्स के एक अन्य पार्टनर विक्रमादित्य मोटवानी ने भी घटना को लेकर माफी मांगी है।

मोटवानी ने कहा कि, उस लड़की के साथ हुआ उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं। इस मामले में विकास बहल हैरसमेंट के दोषी हैं। उन्होंने यंग महिला को शिकार बनाया, उनके भरोसे को तोड़ा है और जिंदगी बर्बाद कर दी। साथ ही उन्होंने कहा कि जब ये घटना घटी थी तब मुझे नहीं पता था, इसके कुछ सामय बाद मुझे इसकी जानकारी मिली थी। लेकिन अब मैं मामाले में कुछ और नहीं कर सकता, मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि जो हुआ मेरे रहते आगे से नहीं होगा।

चुंबन के मामले में मल्लिका शेरावत को भी मात देती हैं बॉलीवुड की ये एक्…

बता दें कि निर्देशक विकास पर अभिनेत्र कंगना रनौत ने भी आरोप लगाते हुए कहा था वह मुझसे गंदी गंदी बाते करते थे। विकास वहल पर महिला द्वारा लगाए आरोपों को लेकर कंगना ने कहा कि मैं उस महिला की बात पर यकीन कर सकती हूं। क्योंकि जब हम 2014 में 'क्वीन' फिल्मी की शूटिंग कर रहे थे तब वह शादीशुदा थे और अक्सर मुझसे अपने पार्टनर के साथ कैजुअल संबंधों की बातें शेयर किया करते थे।

loading...