Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

फिल्म फुंचो, सिर्फ मनोरंजन नहीं एक संदेश भी…

NEW DELHI:- बॉलीवुड फिल्मों में आप ने अक्सर लव स्टोरी की कहानियां देखी और सुनी होगी, लेकिन फुंचों फिल्मस के बैनर तले डायरेक्टर राजू बाबा एक ऐसी लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद न सिर्फ मनोरंजन होगा बल्कि दर्शकों में एक संदेश भी जाएगा।

इसे लेकर निर्देशक राजू बाबा का मानना है कि फिल्म फुंचो एक नाम ही नहीं एक मुश्कुराहट भी है और ऐसी फिल्म 15 साल बाद बनने जा रही है। जिसमे एक साफ़ सुथरी प्रेम कहानी होगी। जिसमे संभावित कलाकार के तौर पर अभी स्क्रिप्ट के अनुसार वरुण धवन, आलिया भट् या श्रुति हसन को लिया जाना तय माना जाना है। उनके डेट के अनुसार जिसकी पुष्टि मुहूर्त के समय मुम्बई में जल्द किया जाएगा।

फुंचो फिल्म्स के बैनर तले ये पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग स्क्रिप्ट के अनुसार हिमांचल प्रदेश्, पंजाब, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में किया जाना है। जिसकी लोकेशन भी बहुत जल्द फाइनल किया जायेगा। बाकि संभावित कलाकारों में अरुण बहल, पंकज बैरी, पीहू ,राजपाल यादव, संजय मिश्रा और नवीन शर्मा को फाइनल किया जाना है। फिल्म निर्देशक राजू बाबा का 15 सालों का तजुर्बा बॉलीवुड में देख कर ही निर्माता नवीन शर्मा ने फुंचो फिल्म सौंपी है और इनके अच्छे निर्देशन की कामना करते है।

बॉलीवुड अभिनेता नवीन शर्मा जिनकी अभी हालिया रिलीज फिल्म गांधीगिरी 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद नवम्बर में धर्म के सौदागर रवि किशन के साथ, लाइफ ऑफ़ कुकू राजपाल यादव के साथ और रुद्रा आने वाली फिल्मो में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

नवीन शर्मा फिल्म निर्माता के साथ ही राजनीति में भी सक्रिय है। नवीन शर्मा उत्तर प्रदेश अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं।

loading...