Breaking News

अजय देवगन बोले- '100 सुनार की तो 1 लोहार की'…

MUMBAI:- मंगलवार को देर रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश को एक बड़ा झटका है, पीएम मोदी ने ऐलान किया कि अब देश मे 500 और 1000 रुपए को बंद कर दिया गया है। पीएम मोदी के इस फैसले के बाद से ही यह खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है, जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की ओर से भी पीएम मोदी के इस काम की सराहना की जा रही है।

जी हां, साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत रजनीकांत ने पीएम मोदी के इस फैसले को सलाम करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि नरेंद्र मोदी जी को सलाम। उन्होंने आगे लिखा है मोदीजी के इस कदम से लग रहा है कि नए भारत का जन्म हो रहा है। जय हिंद!!!

वहीं दूसरी ओर इनदिनों अपनी फिल्म 'शिवाय' को लेकर सुर्खियों में बने अजय देवगन ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी के की सराहना की है। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीख करते हुए लिखा है 100 सुनार की, 1 लोहार की.यह नरेंद्र मोदी का मास्टरस्ट्रॉक है।

वहीं फिल्म अभिनेता अनुपम खैर ने भी अजय देवगन की सुर में सुर मिलाते हुए ट्वीट कर लिखा है सौ सोनार की, एक लोहार की। जय हो। इसके अलावा उन्होंने आगे यह भी लिखा है कि कुछ भी हो सकता है।

loading...