Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

बॉलीवुड की इस बिगड़ैल हसीना का video नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा !

मुंबई: अभी दो दिन पहले कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए, वहीं पार्टी में कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडिस जौसी हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस भी शामिल हुईं। लेकिन इन सभी बड़े स्टार्स का जलवा इस एक एक्ट्रेस के सामने फीका पड़ गया।

दरअसल हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम सोनाली राउत है। पार्टी सोनाली राउत के बोल्ड अवतार के सामने सभी सुपर स्टार एक्टर और एक्ट्रेस के जलने फीके पड़ गए। दरअसल सोशल मीडाया पर सोनाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे में पार्टी के दौरान पोज देती दिख रही है। इस वीडियो में सोनाली का हॉट अवतार सोशल मीडिया पर आग रहा है।

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह HOT डांस

सोनाली के इस हॉट वीडियो पर काफी लोग अपनी तरह-तरह की प्रक्रियाएं दे रहे हैं। कुल मिलाकर ऐसा कह सकते हैं कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सोनाली राउत की स्टाइलिश अंदाज ने आग लगा दी। जिसके जलवे आप इस वीडियो में देख सकते हैं। आपको बता दें कि सोनाली की बिग बॉस-8 के साथ उस समय काफी चर्चा में आई थी जब उन्होंने घर के एक सदस्य अली कुली मिर्जा को झापड़ जड़ दिया था।

इसके बाद सोनाली की चर्चा एक बार फिर से तब हुई जब वह साल 2010 में किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपने हॉटनेश का प्रदर्शन किया था। बता दें कि सोनाली ने साल 2014 में आई फिल्म 'एक्सपोज' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। इसके अलावा वह 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' फिल्म के एक गाने में भी दिख चुकी हैं।

यहां देखिए VIDEO

loading...