Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

मुंबई छोड़कर भाग गए आलोक नाथ, पुलिस के रडार से भी गायब!

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी के चर्चित चेहरों में से एक दिग्गज अभिनेता आलोक नाथ ‘गयाब’ हो गए। किसी को पता नहीं है कि फिल्म इंडस्ट्री के संस्कारी बाबू जी अभी कहा होंगे। यहां तक आलोक नाथ को पुलिस भी ट्रैस नहीं कर पा रही है। इस पहले आलोक नाथ उस समय चर्चा में आए थे जब उनके उपर मीटू कैंपेन के तहत एक महिला ने रेप के आरोप लगाए थे।

कई साल पहले घटी घटना का खुलासा करते हुए स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विंटा नंदा ने उनके उप रेप करने का आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि आलोकनाथ ने उनके साथ कई बार बलात्कार किया। जिसके बाद कुछ अन्य महिलाओं ने भी आलोक नाथ के दामन को दागदार बताया था।

मेडिकल साइंस में मिरेकल! मरी हुई महिला की बच्चेदानी से बच्ची का जन्म

वहीं मामले में आलोक नाथ के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस अब नाथ से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से फरार बताए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलोकनाथ मुंबई छोड़कर कहीं और रह रहे हैं, लेकिन कहां हैं इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, अपनी हंसी रोक नहीं पाए! 

खबरों के अनुसार आलोक नाथ के मुंबई स्थित घर पर फिलहाल कोई भी नहीं। हालांकि आलोक नाथ के एक करीबी के हवाले से बताया जा रहा है कि वह किसी काम से मुंबई से बाहर गए हुए हैं, वह अगले सप्ताह तक मुंबई वापस आ सकते हैं। बता दें कि मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने आलोक नाथ को पिछले सप्ताह ही समन जारी किया था। लेकिन कहा जा रहा है कि पुलिस का समन आलोक नाथ को अब तक नहीं मिला है।

इस फिल्म के लिए कंगना ने उतारे थे अपने सारे कपड़े, देखिए फोटो !

loading...