Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

स्कैंडल में फंस चुकी है यह नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस, सगाई के एक साल बाद हुआ खुलासा!

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, एक के बाद एक कई फिल्म अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंस को सालों तक डेट करने बाद शादी के बंधन में बंध रही हैं। इनमें कुछ एक्ट्रेस की शादी तो ढोल-नगाड़े के साथ हो रही है, जबकि कुछ गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड को पति बना रही हैं। इस क्रम में एक और नाम जुड़ा है मकड़ी फिल्‍म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद का।

खबरों के अनुसार श्वेता बसु ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ गुपचुप तरीके से सगाई की है। बताया जाता है कि 27 साल की श्वेता बसु और 31 साल के रोहित मित्तल से पिछले एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। हैरानी की बात तो यह है इनकी सगाई पिछले साल ही हो गई थी, लेकिन इस खबर का खुलासा अब हुआ है।

शादी से चंद दिन पहले देश के लिए शहीद हुआ बहादुर जवान, कार्ड देख रो पड़ा पूरा हिंदुस्तान!

बताया जाता की सगाई से संबंधित सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने इस सच बताया है। बता दें कि श्वेता ने टीवी सीरियल्‍स से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्‍ट्री में काम किया है, जिन्हें आखिरी बार टीवी शो चंद्रनंदनी में देखा गया था। जानकारी के अनुसार इन दोनों की मुलाकात डायरेक्टर अनुराग कश्यप के कारण हुई थी।

पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मरते-मरते बची एक 19 साल की एक्ट्रेस, इस एक्टर की है बेटी

बता दें कि रोहित मित्‍तल डायरेक्‍टर है और श्वेता के साथ मुलाकात के पहले इन दोनों ने एक शॉट फिल्म में काम किया जिसके बाद से ये दोनों एक दूसरे के करीब आए और आते ही चले गए। बताया जाता है कि रोहित को प्रपोज करते हुए श्वेता ने ही उनके साथ सगाई की बात की थी। बताया जाता है कि सबसे पहले श्वेता ने गोवा में रोहित को प्रपोज किया और फिर रोहित ने श्वेता को पुणे में प्रपोज किया था।

90 लाख भारतीय रुपये लेकर EX-पत्नी ने ही रच दी इमरान खान के खिलाफ ऐसी साजिश!

यहां आपको एक और खास जानकारी दे दें कि एक्ट्रेस श्वेता का नाम स्कैंडल से भी जुड़ चुका है। साल 2014 में श्वेता स्कैंडल में फंसी थी। जिन्हें  हैदराबाद में एक रेस्क्यू होम में पूरे दो महीने तक रखा गया, हालांकि इसके बाद उन्हें सेशन कोर्ट से क्‍लीन चिट दे दी। गौर हो कि सगाई की बात करीब एक साल तर छिपाने के बाद अब ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन फिल्हाल इनकी शादी के संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं है।

loading...