Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

एक और एक्ट्रेस बोली- ब्रा पहनने पर किया मजबूर और दर्द देकर हंसता रहा प्रोड्यूसर!

मुंबई: बॉलीवुड में प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और बड़े एक्टर अभिनेत्रियों का शोषण करते हैं?  ये सवाल उतना कठिन नहीं है, क्योंकि इसके कई जवाब पहले भी आ चुके हैं और आ भी रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्त ने फिल्म के सेट पर घटी एक घटना का खुलास करते हुए दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर समेत अन्य कई लोगों को दामन को दागदार करार दे दिया।

वहीं अब इसी कड़ी में आगे बढ़ते एक और अभिनेत्री ने अपने साथ घटी एक दर्दनाक आपबीती शेयर की हैं। इस अभिनेत्री का नाम सपना पब्बी है। सपना ने तनुश्री के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे भी एक घटना याद है जब मैं एक गाने के लिए बिकिनी पहननी थी।

लखनऊ हत्याकांड: विवेक तिवारी की वायरल हो रही इन तस्वीरों की सच्चाई जानिए

सपना ने खुलासा किया कि गाने की शूटिंग के ट्रायल के दौरान मैंने अपनी स्टाइलिस्ट से कहा था कि इस अंडरवायर्ड ब्रा से वायर हटा दे क्योंकि इसे पहनकर सात घंटे तक शूटिंग करना परेशानी का सबब बन सकता है, लेकिन मुझे उसी बिकिनी में शूटिंग करने के लिए मजबूर किया गया।

सपना बताया कि उस समय मैंने चुप रही क्योंकि मुझे इस बात का डर था कि कहीं मुझे बाहर न कर दिया जाए। लेकिन जब मैं शूटिंग के अगले दिन उठी तो मुझे चेस्ट पेन हो रहा था और जब मैनें इसके बारे में प्रोड्यूसर्स को बताया तो उन्होंने मेरे ऊपर ही सवाल खड़े कर दिए।

ये दुनिया की 11 अभिनेत्रियां जिनकी आंखे हैं बेहद खूबसूरत

सपना के अनुसार, प्रोड्यूसर्स ने कहा कि तुम्हारे साथ काम करना काफी मुश्किल हो रहा है क्योंकि तुम बहुत नखरे दिखाती हो। मुझसे कहा गया कि वो सिर्फ एक ब्रा है और वहां मौजूद मेरे डायरेक्ट और प्रोड्यूसर हंसने लगे। उन्होंने कहा कि सिर्फ प्रोड्यूसर्स ही नहीं बल्कि मेरी स्टाइलिस्ट भी यही सोच रही थी कि मैं नौटंकी कर रही हूं और प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ वह भी हंस रही थी।

नाना पाटेकर के बाद अब इस कॉमेडियन स्टार पर भी लगा ये घिनौना आरोप, भेजत…

आपको बता दें कि 31 साल की सपना पब्बी टीवी सीरियल 'घर आजा परदेसी' में काम करने के बाद चर्चा में आई थीं। इसके अलावा वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ पेप्सी एड में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा कुछ अन्य विज्ञापण में काम कर चुकी सपना साल 2015 में आई फिल्म ‘खामोशियां’ में भी दिख चुकी हैं।

loading...