Breaking News
  • कानपुर और कानपुर देहात में ज़हरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर
  • छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में 6 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल
  • रूस दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, रूसी राष्ट्रपति के साथ अनौपचारिक बैठक

भगोड़े माल्या की बेटी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस- ऐसी तस्वीरें हुई वायरल!

मुंबई: भारत के प्रसिद्ध बिजनेसमैन विजय माल्या जैसी लाइफ स्टाइल हर कोई जीना चाहता है, इनकी जिंदगी के ऐशो आराम के चर्चे हर जगह होते ही रहते हैं, मगर आज के समय में देखा जाए तो माल्या साहब की इमेज एक भगौड़ा के रुप में परिवर्तित हो गयी है।

जानकारी के अनुसार विजय माल्या भारतीय बैंकों से करोड़ों का रुपये का कर्ज लेकर विदेश फरार हो गए, ऐसे में आज हम आपको इनके बेटी के बारे में बता रहे, जिनके बारे में शायद ही आप पहले जानते होंगे। दरअसल, यह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और इनका नाम है समीरा रेड्डी।

कुछ समय पहले इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इस तस्वीर को लेकर लोगों ने कई प्रकार के सवाल उठाए, लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का कन्यादान माल्या ने किया है और समीरा माल्या को अंकल कह कर बुलाती हैं।

माल्या की बात करे तो सभी जानते है की वो एक ‘रंगीन’ किस्म के इन्सान है, इनकी जिंदगी में कभी लडकियों की कमी नही रही, कुछ ऐसी महिला थी जिस पर माल्या फिदा थे,  इनका जन्म भारत में 18 दिसम्बर, 1955 को हुआ था।

जिन महिला पर माल्या फ़िदा था उनमे से एक समीरा त्याबजी थी, जो एयर इंडिया की होस्टेस थी और दिखने में भी बेहद खुबसूरत थी, ऐसा कहा जाता है कि जब माल्या ने इन्हें पहली बार देखा, तभी इन पर फ़िदा हो गए थे, और फिर माल्या ने इनसे 1986 में शादी कर ली, इन दोनों एक बेटा भी था।

वेलेंटाइन डे पर इस लड़की ने दी वार्निंग- वायरल हुआ एक और कातिलाना VIDEO

लेकिन ज्यादा समय तक इनका प्यारा टिक नही पाया और दोनों एक दुसरे से अलग हो गए और फिर इनकी जिन्दगी में रेखा की एंट्री हुई, रेखा इनके बचपन का प्यार थी और समीरा से अलग होने के बाद इन्होने रेखा से शादी रचा ली।

नेशनल प्लेयर का दर्द- 'बचा लो मुझे, पिता से है खतरा है'

समीरा ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है, जिसमे में शामिल दे दना दन, तेज़,नकशा,टैक्सी नम्बर 9211,नो एन्ट्री,मैंने दिल तुझको दिया,डरना मना है, मुसाफ़िर जैसी फिल्में प्रमुख है।

सनी लियोनी को इस किसान ने खेत में खड़ा कर दिया, वह भी बिना...

loading...