Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

जोमैटो पर हिन्दू मुस्लिम के बीच कूदी ऋचा चड्डा

MUMBAI : आज कल हर कोई ऑनलाइन फ़ूड आर्डर करना पसंद करता है । स्विग्गी फूडपांडा और जोमाटो  जैसे ऑनलाइन  फ़ूड आर्डर कंपनी काफी चर्चा में  चल रही हैं । हर कोई  इनसे अपनी पसंददीदा  खाने की चीज़े मंगवा लेते है । लेकिन मंगवाने से पहले कोई किसी की जात या धर्म नहीं पूछता है । लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर  एक ऐसा मामला सामने आया है । जहाँ एक आदमी ने जोमाटो के डिलवेरी बॉय से आर्डर नहीं लिया । क्योकि वो मुस्लिम था ।

 दरअसल, एक आदमी ने जोमाटो से खाना आर्डर किया था । जब वो डिलीवरी बॉय आर्डर लेकर आया । तो उस आदमी ने उससे आर्डर लेने से मना कर दिया । क्योकि वो मुस्लिम था । उसका कहना था, की सावन चल रहे है । और मैं मुस्लिम के हाथो से खाना नहीं लुगा और उसने उससे अपना ऑर्डर नहीं लिया । और उससे वापस भेज दिया । फिर उस डिलेवरी बॉय ने सोशल मीडिया पर इस बात को  शेयर किया, तो यह मामला गरमा गया । और बहुत से लोगो ने अपनी नाराज़ी दिखाई ।

तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने भी इस मामले पर बोला और उस आदमी के ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले कर उससे को करारा जवाब दिया है । ऋचा ने लिखा, ज़्यादा नफ़रत नहीं करते एसिडिटी  हो जाती है । ठंड रख, जो खाना है, खा ले! अनाउंस क्यूं करता है, ट्व‍िटर पे थाली चम्मच ले के शोर ही मचता है, असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त ऋचा के इस ट्वीट के बाद फैंस न भी मज़ेदार ट्वीट करना शूरु कर  दिया है ।

loading...