Breaking News
  • काले धन पर और बड़ा प्रहार, 2.25 लाख कंपनियों को मोदी सरकार का नोटिस
  • दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
  • जापान के ओसाका में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप में तीन लोगों की मौत

बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस बोली इन लोगों मुझे ठुकरा दिया, किया चौकाने वाला खुलासा!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की चर्चा एक बार फिर से मीडिया में जोर पकड़ रही है। बता दें कि फिल्मों से अधिक तरह-तरह के विवादों और कपड़ों के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने करियार को लेकर कुछ चौकाने वाले खुलासे किए है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

गौर हो कि राखी सावंत अब तक एक मशहूर एक्ट्रेस नहीं बन सकी हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कई चर्चित फिल्मों में धमाकेदार डांस कर अपनी पहचान आइटम गर्ल के तौर पर कायम कर चुकी हैं। वहीं जब कभी अपने बेवाक बयानों के कारण भी राखी की चर्चा होती रही है। लेकिन इस बार राखी ने अपने करियार को लेकर काफी अहम खुलासे किए हैं।

28 साल की उम्र में 50-60 साल की बुजुर्ग महिला दिखने वाली एक्ट्रेस का है जन्मदिन

फिल्म 'अग्निचक्र' से फिल्मी सफर की आगाज करने वाली राखी ने राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज्बात’ के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि, मेरे परिवार ने मुझे कभी भी फिल्मी दुनिया में जाने की इजाजत नहीं दी, यहीं नहीं परिवार वाले जब मुझे नाचते देख लेते थे तो पीट-पीट कर लाल-पीला कर देते थे। राखी ने बताया लेकिन इसके बाद भी मैं आखिरकार इस इंडस्ट्री से जुड़ने के लिए मुंबई पहुंची।

BJP में शामिल हो रहे हैं सौरव गांगुली, आज का दिन सेलिब्रेट करो!

राखी ने बताया कि मुंबई में मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचा और अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया, लेकिन उन लोगों ने मुझे बुरी नजर से भी देखा। तब मैंने सोचा कि इनके सामने नाचने से बेहतर होगा कि मैं डांस बार में डांस करूं। उन्होंने कहा कि मुझे कई कई बार ठुकराए गया और तब मैंने अपना लुक, रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी कराया।

बड़ी खबर: देश भर में LGP सिलेंडरों की कीमत में भारी बढ़ोतरी, यहां जाने क्या है नई कीमत

आपको बता दें कि राखी का असली नाम नीरु भेदा है, अपने इस नाम का जिक्र करते हुए राखी ने बताया कि मैं सर्जरी रूम में नीरु भेदा के रूप में गई थी और वहां से अपने नए रंग रूप के साथ राखी सावंत बन कर निकली। बता दें कि इस चैट शो के दौरान जब होस्ट राजीव खंडेलवाल ने राखी को उनके असली नाम नीरु कह कर बुलाया तो वह काफी भावुक हो गई थीं।

loading...