Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

पांड्या-लोकेश पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा...

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए सितारे हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल महिलाओं के प्रति अपनी ‘घिनौनी मानसिकता’ जग जाहिर करने के बाद हासिये पर खड़े दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई हार्दिक की आलोचना कर रहा है। इस क्रम में अब एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी हार्दिक के चरित्र पर हमला बोला है।

इससे पहले आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और राहुल चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण के एक शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी दिया, जिसपर काफी घमासान मचने के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों की काफी आलोचना चल रही है।

जिसके बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री कोइना मित्रा ने भी हार्दिक पांड्या की आलोचना की है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कोइना ने लिखा, कॉफी विद करण में सुपर चीप हार्दिक पांड्या को देखा, मैं अपने पैरेंट्स को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे स्कूल भेजा। उन्होंने कहा, हार्दिक ने जो कहा, ये पूरी तरह घटिया और दिखावा था। हमारी इंडियन जर्सी और इंडियन क्रिकेटर्स की ऐसी बेइज्जती न करें।

बता दें कि कोइना मित्रा ने हिंदी के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि पिछले काफी समय से वह फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सर्जरी के कारण कोइना की हड्डियां फूल गई थीं, डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था।

loading...