Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

बेहद ही बोल्ड हैं श्वेता की बेटी पलक- जाने बोर्ड परीक्षा में आए कितने नंबर

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी सीरीयल की मशहुर अभीनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक बेहद ही खूबसूरत हैं, और अपना मां की तरह पलक भी सोशल मीडिया पर एक्टीव रहती है। अभी हाल ही में पलक को एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमे वह बेहद स्टाइल लुक में दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर पलक का एक अलग ही क्रेज है और उनके फैंस की संख्या भी अच्छी खासी है। गौर हो कि पिछले दिनों पलक की मां श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ग्रुप फोटो पोस्ट किया था, जिसका कैप्शन देते हुए स्वेता ने बताया कि यह दिन उनके लिए बेहद खास दिन है।

श्वेता तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये उनकी जिंदगी का बेस्ट मोमेंट है क्योंकि मेरी बेटी पलक ने 10वीं की परीक्षा में 83 प्रतिशत अंक हासिल किया हैं। हालांकि इसके बाद अब विचार करने वाली बात यह है कि इतने अच्छे नंबर पर पास करने के बाद पलक अब अपने बॉलीवुड करीयर की ओर बढ़ती हैं या फिर अपनी आगे की पढ़ाई करती हैं।

लेकिन इस बीच आपको इसकी जानकारी भी दे दें कि पलक तारे जमीन पर फिल्म की फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्विकी' नाम की फिल्म में नजर आएंगी। इसकी जानकारी श्वेता तिवारी ने ही दी है। जबकि इधर खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत सनी देओल भी पलक को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दे चुके हैं।

दरअसल सनी देओल अपने बेटे के अपोजिट पलक को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन पलक ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ इस बात को लेकर भी इस फिल्म के लिए मना कर दिया क्योंकि वह फिलहाल अपने लिए अपने लिए कोई सॉलिड रोल चाहती थीं।

loading...