Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

अजीबोगरीब सेक्स करने वाले पति के डर से 8 घंटे टॉयलेट में छिपी रही ये एक्ट्रेस

NEW DELHI:- एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर घरेलु हिंसा के साथ कई गंभीर आरोप लगाए है। आपको बता दे कि बॉबी डार्लिंग ने 2015 में सेक्स चेंज करवाया था उसके बाद 2016 में भोपाल के एक बिजनसमैन रमणीक शर्मा के साथ शादी कर ली थी ।

जाने क्या है मामला...

बॉबी डार्लिंग के मुताबिक उसका पति उसे अननेचुरल सेक्स करने के लिए बोलता था। शराब पीने के बाद वो उसे वो पीटता था। वो कहता था कि उसके हर दूसरे मर्द के साथ संबंध हैं। इसके अलावा और कई गंभीर आरोप लगाए।

यह भी पढें:- फिल्म में रोल के लिए इस डायरेक्टर के साथ सोई थी ऐश्वर्या राय बच्चन...

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट में बॉबी ने बताया कि उसने मेरा सारा पैसा और प्रॉपर्टी हड़प ली है। उसने मुझे मजबूर किया कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में भी हिस्सेदार बना लूं। ऐसा तब भी किया जब मैं भोपाल में एक पेंट हाउस खरीद रही थी।

शादी के ठीक बाद उसने मेरे पैसे से ही एक एसयूवी खरीदी। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है। वो बिल्डिंग के चौकीदारों को मुझ पर निगाह रखने के लिए पैसा देता है और मेरी हर हरकत की जानकरी उसे रहती है। जब मैं इन बातों से परेशान हो गई तो मैंने उससे रजामंदी से तलाक लेने की बात कि लेकिन वो मुझे कुछ भी वापस करने की नीयत नहीं रखता है और मुझे पीटता है। वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब कर देती हूं।

यह भी पढें:- बॉलीवुड के इन बड़े कलाकारों पर कंगना ने लगाए गंभीर आरोप- मिला करारा जवाब!

बॉबी ने बताया कि जब रमणीक अपना मोबाइल ठीक कराने बाहर गए तो वह घर से भाग गईं। सामान पैक कर वह भोपाल एयरपोर्ट पहुंचीं। लेकिन उन्हें डर था कि कहीं रमणीक यहां आ न जाएं तो एयरपोर्ट की बाथरूम में उन्होंने आठ घंटे गुजारे, साथ ही मोबाइल फोन बंद रखा। भोपाल से भागने के बाद बॉबी ने FIR दिल्ली में दर्ज करवाई है ।

इस वीडियों को भी जरूर देखिए...

REPORT :ANIRUDH GOPAL  

loading...