Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

राहुल महाजन का कुक Corona Positive, वाइफ Natalya के साथ हुए क्वॉरंटीन

राहुल महाजन का कुक Corona Positive, वाइफ Natalya के साथ हुए क्वॉरंटीन

मुंबई: कोरोना की दहशत दुनियाभर में है। ऐसे में भारत में 17 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं। दरअसल, उनका कुक कोरोना पॉजिटिव निकला हैं, जिसके बाद कपल क्वारंटाइन हो गए हैं। मुंबई के वर्ली अपार्टमेंट में 9 मई को उनके कुक का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। कुक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, कपल अपने घर में 14 दिनों के लिए कैद हो गए हैं।

हालांकि, राहुल महाजन और नताल्या, दोनों ही की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि नताल्या और मैं शुरुआत में काफी घबरा गए थे। जब कुक हरीराम मंडल के कोरोना पॉजिटिव की बात पता चली थी। हम इसलिए घबरा गए थे कि कहीं हमें भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाएं। हालांकि, कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि डर को अपने अंदर न आने दें और न ही उसे हावी होने दें। हम कुक के जल्द ठीक होकर घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।

राहुल ने कहा- मुझे अक्सर हाइपरटेंशन और डायबिटीज की शिकायत रहती है। जिसके चलते मैंने बीते एक साल से शराब और सिगरेट पीना करना बंद कर दिया है। इन दिनों मैं अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहा हूं। कोरोना वायरस आउटब्रेक में अब मेरी इम्यूनिटी भी सुधर रही है। क्वारंटाइन होने के चलते हम सामान लेने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। इसीलिए हम बाहर से अपने लिए खाना मंगवा रहे हैं। मैं बस क्वारंटाइन के इस वक्त में शांत और पॉजिटिव रहना चाहता हूं। मैंने इस दौरान सीखा है कि किस तरह एक व्यक्ति को शांति और विनम्रता से काम लेना होगा।

loading...