Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

TV पर आने से पहले ही लीक हुआ बिग बॉस 11- पहले टास्क को जान आप भी रह जाएगें दंग!

मुंबई: दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो बिग बॉस-11 अक्टूबर में आने वाला है,बिग बॉस फैंस बेसब्री से शो का  इंतजार कर रहे है, लेकिन इससे पहले शो को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसके तहत खबर है कि शो के शुरू होने से पहले ही शो का पहला टास्ट लीक हो गया है। दरअसल वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिए कई सीक्रेट टास्क होंगे और प्यार की लुका-छिपी भी होगी।

खबरों के मुताबिक बिग बॉस का पहला टास्क काफी दिलचस्प होने वाला है, जिसमें सदस्यों को पड़ोसियों पर नजर रखनी होगी, घरवालों को एक-दूसरे की जासूसी करनी होगी और फिर बिग बॉस को सूचित करना होगा। पड़ोसी एक-दूसरे कंटेस्टेंट के सीक्रेट लीक करने पर जीतेंगे, यही वजह है कि अब तक रिलीज हुए बिग बॉस के तीनों प्रोमो में पड़ोसी थीम ही हाईलाइट हुआ है।

कंगना की बहन और KRK के बीच जबरदस्त लड़ाई, गालियों की हुई बारिश!

इस बीच ऐसी भी खबर है की बिग बॉस घर के अंदर इस बार खुले तौर पर प्यार-मुहब्बत का खेल होगा, यह आशिकी का खेल ऐसे नही होगा इसके लिए घर में कंटेस्टेंट को सीक्रेट डेटिंग करने का टास्क दिया जाएगा।  कपल को चोरी छिपे डेट करने को कहा जाएगा और अगर उनकी डेटिंग पड़ोसियों ने पकड़ ली तो उन्हें सजा भी दी जाएगी, अगर कपल को पड़ोसी पकड़ने में नाकामयाब हुए तो उन्हें इम्यूनिटी दी जाएगी। यह इस बार के टास्क की शुरुआती रूप रेखा है।

बेवसाइट के अनुसार, इस बार बिग बॉस का घर बाकी सीजन से बड़ा होगा, सेलेब्रिटी और कॉमनर्स एक साथ रहेंगे लेकिन घर को अलग-अलग ब्लॉक्स में बांटा जाएगा, घरवालों को इम्यूनिटी पाने के लिए टास्क करना पड़ेगा, हर सदस्य को कुछ सुविधाएं दी जाएंगी और टास्क पूरा करने पर घरवालों को बोनस प्वॉइंट्स मिलेगा। बता दें कि अभी पिछले दिनों ही शो का तीसरा प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें टीवी की नागिन मॉनी रॉय सलमान खान की पड़ोसन बनी नजर आई थीं।

TV पर बीफ खाना इस नेशनल अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस को पड़ा भारी!

REPORT BY: ANIRUDH GOPAL

loading...