Breaking News
  • मोदी की बंपर जीत पर राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं
  • अमेठी सीट से हारे राहुल गांधी, वायनाड से मिली जीत
  • प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पहुंचे राहुल गांधी
  • राहुल गांधी के इस्तीफे पर सस्पेंस बरकरार
  • मां से आशीर्वाद लेने के लिए कल गुजरात जाएंगे मोदी
  • सूरत अग्निकांड में अब तक 21 की मौत, 3 के खिलाफ FIR दर्ज
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव 2019: NDA को प्रचंड बहुमत, 300 से अधिक सीटों पर बीजेपी की जीत
  • 24 मई: आज भंग हो सकती है 16वीं लोकसभा, पीएम मोदी की अध्यक्षता में केन्‍द्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

बेहद ही बोल्ड हैं शादीशुदा अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, शादी से पहले ही दे रही हैं बच्चे को जन्म!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर खुशियों की किलकारी गूंजने वाली हैं। लेकिन उनकी खुशियां कई लोगों को राश नहीं आ रही तो कुछ लोग उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। दरअसल, अपनी पत्नी से अलग हो चुके अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि वह एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं।

उन्होंने लिखा, खुशनसीब हूं कि एक बार फिर से नई शुरुआत कर पा रहा हूं, इस बच्चे के लिए तुम्हारा (गैब्रिएला डेमेट्रिएडस) शुक्रिया। सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल का ये पोस्ट आने की देर थी कि आलोचनाओं का बाजर गर्म हो गया और लोगों के मन से तरह तरह की बातें निकलने लगी। अर्जुन और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के बीच रिलेशन की चर्चा पिछले काफी समय से मीडिया में तैरती रही है, लेकिन अब तक दोनों की शादी नहीं हुई है।

बिना शादी के बच्चे की बात से कई लोग असहज हो गए और अर्जुन व गैब्रिएला की आलोचना शुरू कर दी। उनकी आलोचना का एक और कारण है कि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनकी गर्लफ्रेंड बिना शादी के ही उनके बच्चे को जन्म देने वाली हैं या बच्चे के आने से पहले अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे लेंगे। हालांकि अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी में एक बड़ा लोचा भी है, जिसे दुरस्त किए बिना उनकी दूसरी शादी वैध नहीं हो सकती।

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मेहर जेसिया के साथ शादी की थी। इन दोनों की दो बेटियां (माहिका और मायरा) भी हैं। लेकिन साल 2018 से ही अर्जुन अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों अलग-अलग रह जरूर रहे हैं, लेकिन इनके बीच अब तक तलाक नहीं हुआ है। ऐसे में पहली पत्नी के होते हुए अर्जुन दूसरी शादी नहीं कर सकते हैं।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया का माहौल गर्म करने वालीं गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक दक्षिण अफ्रीकी मॉडल और अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली गैब्रिएला मिस इंडियन प्रीमियर लीग बॉलीवुड 2009 की प्रतियोगी थीं। जबकि उन्हें एफएचएम की "विश्व की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं में" के रूप में चुना गया था। वह "मिस आईपीएल बॉलीवुड" के तौर पर अपनी खास पहचान रखती हैं। 

loading...