Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

मलाइका के बदन पर ये दाग कैसा? क्या ये लव बाइट्स है

मुंबई: अक्स अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में हैं। मलाइका की इन नई चर्चा के पीछे उनकी कुछ तस्वीरें हैं। इससे पहले बता दें कि 45 साल की उम्र में भी काफी हॉट दिखने वाली मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्टक करती रहती हैं।

इस बीच हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ बैकलेस तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरें के हवाले से दावा किया जा रहा है, मलाइका के पीठ पर लव बाइट्स के निशान साफ दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य रिपोर्ट की माने तो मलाइका के पीठ पर ये लव बाइट्स उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने दिए हैं।

हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने आया दूल्हा, जानिए दहेज में क्या मिला है

हालांकि हम इस बात की आधिकारिक पुष्टि नही करते हैं, लेकिन मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा में बनी हैं। वहीं इन दोनों की कई ऐसी तस्वीरें भी आ चुकी है, जिससे इनके बीच की गहरी दोस्ती झलकती है।

मात्र 5 मिनट में जोश से भर देगा वियाग्रा का नया वर्जन!

अभी हाल ही में मलाइका ने अपने दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी दी थी, जिसमे उनकी लगभग सभी फीमेल फ्रेंड्स शामिल थी। इस पार्टी की जो तस्वीरें सामने आई है उसमें मलाइका की ‘गर्ल गैंग’ के साथ अर्जुन कपूर भी दिख रहे हैं। न सिर्फ दिख रहे हैं बल्कि यहां पार्टी में सबसे सामने भी मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के काफी करीब दिख रहे हैं। जिसके बाद इनके बीच अफेयर की चर्चा एक बार फिर चलने लगी हैं।

इस लिए कम हो जाती है महिलाओं की संभोग करने की इच्छा!

आपको बता दें कि मलाइका अभिनेता अरबाज खान की पत्नी हैं और वह एक बेटे की मां भी हैं। लेकिन वह अरबाज खान से अलग हो चुकी हैं। मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी, जबकि साल 2017 में ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

loading...