Breaking News
  • असम में 6.1 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए
  • 543 में से 303 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्नः चुनाव आयोग
  • रोहित शेखर तिवारी मौत मामले में पत्नी अपूर्वा शेखर गिरफ्तार
  • IPL: 11 मैच में 8 जीत के साथ CSK ने बनाई प्लेऑफ में जगह

बेटी कारण विवादों में आए रहमान को बेटी ने ही बचाया, दिया करारा जवाब

मुंबई: सोशल मीडिया यूजर्स आय दिन किसी न किसी को किसी बात को लेकर ट्रोल करते रहे हैं। इस बीच गुरुवार को ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान को भी कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। यह पूरा मामला फिल्म 'स्लम डॉग मिलेनियर' के 10 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम से जुड़ा है।

बताया जाता है कि 'स्लम डॉग मिलेनियर' के 10 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में रहमान की बेटी खतीजा रहमान भी शामिल हुई थी। इस दौरान वह बुर्के में पूरी तरह से ढकी हुई स्टेज पर बातचीत करती दिखीं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आई और लोगों ने एआर रहमान के साथ-साथ उनकी बेटी को भी ट्रोल कर दिया।

इस एक्टर ने की है 14 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी, हनीमून की तस्वीरें …

आपको बता दें कि इस इवेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं, जिनमें रहमान की बेटी बुर्का पहने दिख रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर कुछ यूजर ने कहा कि, रहमान अपनी बेटी पर बुर्का जैसी रीति थोप रहे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सर मुझे तो लगा कि संगीत ही आपका धर्म है, लेकिन मैं गलत था।

वहीं सोशल मीडिया भारी आलोचनाओं का शिकार हो रहे रहमान और उनकी बेटी खतीजा ने भी आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया। रहमान ने अपनी पत्नी सायरा बानो और दोनों बेटियों खतीजा और रहीमा की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनके परिवार की तीनों महिलाएं अपनी पसंद के मुताबिक अलग-अलग कपड़ों में दिख रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ‘जवानी बा सरेंडर’

इसी तस्वीर को आधार बनाते हुए रहमान की बेटी खतीजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, धर्म और पहनावे को लेकर जो उनकी राय है वो उनकी अपनी है इसके लिए उनके पिता ने कभी कोई दवाब नहीं दिया। आलोचकों के मुंह पर करारा तमाचा जड़ते हुए खतिजा ने कहा कि, अपनी पसंद खुद चुनना मेरी आजादी है। मेरी पसंद और मेरे कपड़े मेरे माता-पिता नहीं बल्कि मैं तय करती हूं।

असल में कौन है 'मिर्जापुर' में 'मास्टरबेशन' सीन देने वाली श्वेता…

loading...