Breaking News
  • मध्य प्रदेश में तूफान निसर्ग का कहर, कई जिलों में भारी बारिश दर्ज
  • राहुल गांधी ने कहा, लॉकडाउन के असफल होने के बाद केंद्र ने राज्यों पर छोड़ा फैसला
  • लद्दाख : भारत ने तैनात किया LAC सीमा पर बोफोर्स तोप
  • नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 500 पार, मिले 25 नए मरीज
  • देश भर में कोरोना के 216,919 मामले, 6,075 की मौत, 104,107 हुए ठीक

बच्ची से बर्बरता पर भड़की एक्ट्रेस अनुष्का

MUMBAI : उन्नाव में हुए रेप कांड से लोग अभी उभरे भी नही थें, तो वही झारखंड के जमशेदपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं । जहां 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसका गैंगरेप किया और बेरहमी से बच्ची का गला काट दिया ।

आपको बता दें, 25 जुलाई की रात टाटानगर रेलवे स्टेशन पर 3 साल की बच्ची अपनी मां के पास सो रही थी, तभी दों लोगों ने उसका किडनेप कर लिया । उसके बाद दोनों दरिंदों ने बच्ची के साथ पूरा दिन दुष्कर्म किया बच्ची रोती रही और उसके बाद बहरेमी से मासूम का गला काट कर रामाधीन बाग में फैंक दिया ।

इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा और भी बढ़ चुका हैं जहां हर कोई अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए दिखा रहा हैं  तो वही बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुषका शर्मा ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया हैं ।

अनुषका ने अपने ट्विट के जरिए लिखा कि एक 3 साल की बच्ची जो रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के पास सो रही थी, उसे किडनैप किया जाता है, गैंगरेप किया जाता है और जमशेदपुर में उसकी गला काटकर हत्या कर दी जाती है. ये बेहद घिनौना है और अमानवीय है. इस घटना की वजह से मैं गुस्से में भर उठी हूं. ये वाकई बेहद डरावना है. मैं उम्मीद करती हूं और अपील करती हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द न्याय होना ही चाहिए और इस मामले में आरोपियों को इतनी कड़ी सजा मिलनी चाहिए कि अगली बार कोई भी ऐसे शैतानी और घिनौना काम करने से पहले कांप उठे ।

पुलिस ने दोनों आरोपी रिंकू साहू और कैलश कुमार को हिरासत में ले लिया हैं, इस बारदात को दोनों दोस्तों ने मिल कर अंजाम दिया हैं । दोनों से पूछताछ के बाद भी पुलिस बच्ची का सिर ढूंढने में नकाम रही हैं काफी पूछताछ के बाद आरोपी रिंकू ने बयान दिया है, कि हम नशे के आदी होने के कारण वो इस तरह की घटना को पहले भी अंजाम दे चुके है, और वो पहले भी कई और बच्चों का अपहरण कर उन्हें बेच चुके हैं ।

loading...