Breaking News
  • प्रधानमंत्री मोदी झारखंड और बंगाल दौरे पर
  • अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने रद्द की किम जोंग के साथ होने वाली मुलाकात
  • PNB घोटाला: ED ने नीरव मोदी और करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की
  • कर्नाटक: विधानसभा में कांग्रेस+जेडीएस के सीएम कुमारस्वानी की बहुमत परीक्षा

23 साल की लड़की से प्यार पर अनुराग कश्यप का चौकाने वाला कबूलनामा!

मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इस बार अपनी फिल्मों के बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है।  खबरों के अनुसार, कल्कि कोचलिन से अलग होने के बाद  अनुराग कश्यप अपने से आधी उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं।

हालांकि अपने से आधी उम्र की  लड़की के साथ डेट करने की बात  अनुराग ने कभी नहीं कबूली। लेकिन, हाल ही में अनुराग ने अपने नए रिश्ते को लेकर खुलेआम ऐसी बात कह डाली जिसे सुनने के बाद कल्कि को यकीन नही हुआ।

साल 2015 से 23 साल की  शुभ्रा शेट्टी के साथ  डेट कर रहे अनुराग कश्यप ने  इस  रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने कभी भी बात नहीं की। जानकारी के मुताबिक, हाल मे ही दिए गए एक इंटव्यू में अनुराग ने शुभ्रा से  अपने रिलेशनशिप को कबूला। 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप  ने कहा, 'सभी को प्यार करने का अधिकार है। मैं प्यार की बहुत कद्र करता हूं फिर चाहे उम्र 90 साल की ही क्यों न हो? मैं टूटे दिल को लेकर समय बर्बाद नहीं करना चाहता। बॉलीवुड में कई सारे ऐसे गाने हैं जो, टूटे दिल के ऊपर बने हैं ‘मैं घुंघरू की तरह बजता ही रहा हूं’। मैं टूटे दिल की बजाय दोबारा प्यार में पड़ने पर यकीन रखता हूं।'

सपना चौधरी के ठुमके पर बेकाबू हुए लोग- बवावल के बाद लाठीचार्ज….

बता दें कि, अनुराग कश्यप की उम्र 45 साल है जबकि शुभ्रा शेट्टी महज 23 साल की हैं। 2015 में जब अनुराग और कल्कि अलग हो गए थे तभी से  इन दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी।  हालांकि अलग होने के बाद भी कल्कि और अनुराग एक दूसरे से बात करते रहते हैं। यहां तक की हाल ही में यह दोनों एक साथ इंटरव्यू देते हुए भी  दिखे थे।

हार्दिक पांड्या के साथ अफेरय पर एक्ट्रेस एली अवराम ने किया खुलासा...

19 साल की गायिका और 45 साल का बॉयफ्रेंड- सोशल मीडिया पर ‘आग’ लगा रही है तस्वीरें...

loading...