Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

शादी के 5 साल बाद किरण खेर को हुआ प्यार, पहले पति को तलाक देकर की थी अनुपम खेर से शादी...

MUMBAI:- बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और बॉलीवुड की अदाकारा किरण खेर सिनेमा जगत की फेवरेट मां मानी जाती हैं। लोग उनकी एक्टिंग दिवाने है। उन्होंने करीब 34 फिल्मों और 6 टीवी शोज में काम किया है।

किरण खेर और अनुपम खेर की जोड़ी बॉलीवुड की चंद रोमांटिक और खूबसूरत जोड़ियों में शुमार है। लेकिन इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि ये किरण खेर की पहली शादी नहीं है बल्कि शादी के पांच साल बाद किरण का दिल अनुपम खेर पर आया था।

7 साल के उम्र में 8 पैक एब्स का चमत्कारी रहस्य

हम जानते हैं कि आप भी किरण खेर और अनुपम खेर की प्रेम कहानी का दिलचस्प किस्सा जरूर जानना चाहेंगे।

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि शादीशुदा किरण ने अनुपम खेर को कैसे पाया...

दरअसल किरण खेर और अनुपम खेर की मुलाकात पहली बार चंडीगढ़ में हुई थी। चंडीगढ़ में दोनों थिएटर का हिस्सा हुआ करते थे। बताया जाता है कि उस दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन उनके दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार जैसा कोई अहसास नहीं था।

किरण और अनुपम के बीच गहरी दोस्ती थी लेकिन दोनों इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि एक दिन दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल जाएगी। लेकिन दोनों के दिल में प्यार का अहसास जब जागा तब तक किरण की शादी हो चुकी थी और अनुपम खेर भी शादीशुदा थे।

नमक के ये उपाय आपको दे सकती है मोटी आमदनी...

खबरों के मुताबिक साल 1980 में किरण फिल्मों में काम पाने की तलाश के लिए मुंबई आ गईं। जहां उन्हें गौतम बेदी नाम के एक बिजनेसमैन से प्यार हो गया था। गौतम बेदी और किरण ने शादी कर ली और शादी के बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया।

बताया जाता है कि शादी के बाद किरण को अनुपम खेर से प्यार हो गया और तब दोनों ने एक होने का फैसला किया। जिसके बाद किरण ने अपने पति गौतम बेदी को तलाक दे दिया और अनुपम खेर ने भी किरण से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जिसके बाद दोनों साल 1985 में शादी के बंधन में बंधे।

अपनी बेटी के साथ ही सोना चाहते थे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप...

आपको बता दें कि किरण की पहली शादी से हुए बेटे सिकंदर को भी अनुपम खेर ने अपना नाम दिया लेकिन किरण और अनुपम की कोई औलाद नहीं है।

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए दो प्रेमी किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हो जाते हैं। शायद यही वजह है कि किरण ने भी अपने प्यार को पाने के लिए अपनी पांच साल पुरानी शादी को एक झटके में तोड़ दिया।

loading...