Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

भोजपुरी की सबसे कीमती हिरोइन, हर किसी को बना लेती हैं दिवाना!

मुंबई: हाल के दिनों में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी तेजी से बदल रहा है। फिल्म और गानों से समाज अशलिता फैलाना का छाप लिए भोजपुर जगत के कलाकारों की पचना देश भर में तेजी से बढ़ रही है। एक समय था जब भोजपुरी फिल्म और इनसे जुड़ों कलाकारों की पहचान यूपी, बिहार और बंगाल तक ही सिमट जाती थी।

लेकिन आज इंटरनेट के जमाने में भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्रियों की चर्चा पूरे भारत में होती है। खास तौर पर अगर भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन की बात करें तो इनका जलवा बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। इन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है।

यूट्यूब पर इनका गाना रिलीज होते ही लाखों-करोड़ लोगों का पसंदीदा बन जाता है। भोजपुरी जगत में वैसे तो कई सारी हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जिनके एक-एक गाने को करोड़ों बार देख जा चुका है। लेकिन इनमें से एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दूबे है, जो बड़ी ही तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं।

बाप-बेटी के बीच है ऐसा रिश्ता, दोनों ड्र‍िंक भी शेयर करते हैं!

आम्रपाली दूबे भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी स्टार मानी जाती है, जो काम करमे के लिए सबसे अधिक चार्ज भी करती है। आम्रपाली दूबे और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। यहां तक की कुल लोगों का मानना है कि आम्रपाली दूबे निरहुआ की पत्नी हैं, जबक हकीकत में ऐसा नहीं है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कि 'मिस वर्ल्ड' का ये VIDEO

एक रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जाता है कि आम्रपाली दूबे एक फिल्म के लिए 10 लाख रुपये चार्ज करती है। यह रकम भोजपुरी फिल्म के लिहाज से काफी अधिक है। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरियल '7 फेरे' से की थी, इसके बाद आम्रपाली कई सीरियल से गायब हो गई।

अपने बिकनी लुक से अमेरिका में कोहराम मचा रहीं हैं यह मॉडल, देखिए टॉप 5…

सीरियल से गायब होने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी जगत में एंट्री मारी और एक के बाद कई फिल्मों में काम कर अपनी खास पहचान बना ली। आम्रपाली की कुछ लोकप्रिय फिल्मों की बात करें 'निरहुआ हिंदुस्तानी' फिल्म से उन्हें खास पहचान मिली इसके बाद उन्होंने पटना से पाकिस्तान, आशिक आवारा, राजा बाबू, राम लखन, जैसी कई चर्चित फिल्मों में काम किया। आम्रपाली अपने अधिकांश फिल्मों में लीड एक्टर निरहुआ के साथ ही दिखती हैं।

loading...