Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

बाढ़ का कहर झेल रहे लोगों को बिग बी का बड़ा तोहफा, किया ये ऐलान

मुंबई : असम में आई बाढ़ से मचे हाहाकार में अब तक 60 से अधिक लोग अपनी जान गवाह बैठे है इस समय असम में मातम का माहोल बना हुआ है जहां असम की सरकार लोगों की पूरी तरह से मदद करने की कोशिश में जूटी हुई  हैं  तो वही बॉलीवुड भी इसे पीछे नही हटा, हाल ही में बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय ने बाढ़ पीडितों और काजीरंगा नेशनल पार्क के रेस्कूय के लिए 1-1 करोड रूपय की मदद की थी । तो वही अब अक्षय  के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने बाढ़ पीडितों के लिए 51 लाख की घोषणा की हैं 

ये पहली बार नही है की बॉलीवुड के बिग-बी लोगों की मदद करते सामने आए हैं । इसे भी पहले कई बार अमिताभ लोगों कि मदद करते दिखे है, कभी शहिद जवानों के परिवार वालों की मदद की हैं तो कभी भूस्खलन से बेघर लोगों की, तो कभी बाढ़ में जूज रहे लोगों की मदद करते दिखे हैं वही इस बार असम में बाढ़ पीडितों के लिए अमिताभ ने 51 लाख रूपय की मदद की है । असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट कर लिखा कि 'अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख की मदद भेजी है। हम इसकी सराहना करते हैं। यह दिखाता है कि अमिताभ लोगों का कितना ख्याल रखते हैं।' मुख्यमंत्री के ट्वीट पर अमिताभ ने लिखा कि 'असम मुश्किल में है। बाढ़ ने बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। हमारे भाई-बहनों के लिए और मदद भेजने की जरूरत है। मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक सहायता भेजें। मैंने यह कर दिया है। क्या आपने किया?

अगर, अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही बीग-बी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। और कहा जा रहा है कि इसमें वह नेगेटिव रोल करते दिखाई देंगे।

loading...