Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

एक अवार्ड के लिए महानायक और आमिर खान के बीच लड़ाई !


महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता आमिर खान यशराज की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक साथ दिखेंगे, इस फिल्म में बच्चन और खान के साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ और फातिमा शेख भी दिखेंगी। लेकिन इससे पहले फिल्म फेस्टिवल में बच्चन और खान के बीच काटे की टक्कर होगी।

दरअसल मंगलवार को 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2017' के लिए  नॉमिनेशन्स अनाउंस किया गया है। जिसमें बेस्ट एक्टर के लिए अमिताभ और आमिर दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। अमिताभ को फिल्म 'पिंक' के लिए तो आमिर को फिल्म 'दंगल' के लिए ये नॉमिनेशन मिला है।

ऐसे होते हैं कम्युनिस्ट और इतना खतरनाक है उनकी विचारधारा !

गौर हो कि दोनों ही फिल्में पिछले साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। इस लिहाज से इस अवार्ड के लिए भी इन दोनों कलाकार के बीच कड़ा मुकाबला तय माना जा रहा है। बेस्ट एक्टर के क्रम में अभिनेता राजकुमार राव, सुशांत सिंह राजपूत, ललित बहल के साथ अन्य को नॉमिनेट किया गया है।

कोहली के लिए मुसीबत बने क्रिस गेल !

इन कलाकारों के अलावा फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को 'डियर जिंदगी' के लिए  विद्या बालन, तो 'कहानी 2' के लिए,  रत्ना पाठक शाह और कोंकणा सेन शर्मा को 'लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का' के लिए,  तनिष्ठा चैटर्जी को 'डॉ. रखमाबाई', और काव्या माधवन को 'पिन्नेयम' के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसके अलावा भी अन्य कई कलाकार हैं जिन्हें अगल-अलग श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया है।

2018 की सबसे खतरनाक फिल्म- महानायक के साथ आमिर और कटरीना भी

loading...