Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म जिसमें महानायक के साथ दिखेंगे ये दो एक्टर-एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड में चंद फिल्मों काम करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही में आई एक फिल्म राजी इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की सराहना लगभग सभी लोगों ने की है। जिसके बाद अब आलिया के एक और अच्छी और बड़ी खबर है कि उन्हों महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मैका मिला है।

दरअसल महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्रास्त्र' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, इसकी जानकारी देते हुए बच्चन ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट किया है। बच्चन द्वारा पोस्ट किए गए इस तस्वीर में रणबीर और आलिया के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी दिख रहे हैं।

82 साल के उम्र में ऐसे दिखते हैं लिविंग लीजेंड धर्मेंद्र, सलमान ने पोस्ट की नई तस्वीर

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए इस खास तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘हमने 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारी शुरू कर दी है’। इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘अयान, रणबीर, आलिया सभी मुझे छोड़कर, मैं दांत साफ करने का प्रचार कर रहा हूं’। वहीं आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट किए हैं जिसमें ये तीनों अयान के साथ बैठे हैं।

बेटी की अपमान पर भड़के ट्रंप ने खुल कर दिया बयान, जारी है बवाल

आपको बता दें कि यह पहला मौका हौ जब अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। लिहाजा इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए आलिया ने यह भी लिखा कि, ‘अमिताभ बच्चन के साथ तैयारी शुरू करने के साथ आपका दिन शुरू होता है’।

नागिन 3 में इस दिन दिखेंगी बॉलीवुड की ये सभी सुपरस्टार एक्ट्रेस

loading...