Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

ये है इमरान हाशमी की हॉट बहन, लोगों पर ढाह रही हैं कहर

MUMBAI:- बॉलीवुड में इमरान हाश्मी ने अपनी एक्टिग से सबको दीवाना बना दिया और इनकी किसिंग के चर्चे तो सभी जगह फैले हुए है इनकी कोई ऐसी फिल्म नही आती जिसके गाने हिट न हो जिसकी वजह से यह लाखो दिलों पर राज करते है।

सावधानी से करें टूथपेस्टर का चुनाव, वरना जा सकती है जान...

अभी कुछ समय पहले फिल्म राज रिबूट में इमरान ने अलिया के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था, जिसके कारण फिल्म मेकर्स अभूत नाराज हुए थे। इमरान हाशमी द्वारा की गयी इस हरकत से सबको लग रहा था कि इमरान और अलिया के बिच कुछ अनबन हुई है बल्कि ऐसा कुछ नही।

 आइये जानते ऐसा क्यों हुआ

आलिया बड़े से बड़े स्टार से साथ काम किया है और वही इमरान ने फिल्म करने से मना कर दिया आपको बता दे आलिया भट्ट इमरान हाश्मी की कजन सिस्टर हैं आपको यकीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

सिख विरोधी दंगे पर SC का नया आदेश- फिर खुलेंगे 186 मामले...

इमरान की दादी म्हरबानो मोहम्मद और महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की माँ शिरीन मोहम्मद अली दोनों ही बहने हैं इसी लिहाजे से महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इमरान के अंकल हुए और आलिया उनकी बहन हुई।

इसी कारण इमरान हाश्मी ने स्क्रिप्ट पढने के बाद तुरंत मना कर दिया खबर के अनुसार आलिया भट्ट के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ऑफर हुई लेकिन इमरान उसके लिए भी तैयार नही थे ऑफर को कुछ सेकेंडो में रफा दफा कर दिया।

मदरसों में आतंकवाद की ट्रेनिंग पर संग्राम- मोदी और योगी को भेजा पत्र...

इमरान का कहना था की कि आलिया मेरी कजिन हैं और वो इस तरह की फिल्म जिसमे रोमांटिक एंगल हो वो करना उन्हें कटाई ही ग्वारा नहीं फिल्म मेकर्स नाराज थे लेकिन इमरान को कोई फर्क नही पड़ा रिश्ते में वो एक दुसरे के भाई बहन होते हैं लेकिन हां, कभी मौका मिला तो भले भाई बहन के किरदार में नजर आ सकते हैं।

loading...