Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

अक्षय और रविना मंदिर में कर चुके है सगाई, लेकिन फिर...

MUMBAI:- बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के एक्टिंग का कायल हर कोई है। ज्यादातर लोग अक्षय की कॉमेडी को खूब पसंद करते है। अक्षय बॉलीवुड के उन कालाकरों में शुमार किए जाते है, जिनका कोई गॉडफादर नहीं रहा है। अक्षय कुमार के करीअर में कई बार उतार चढ़ाव आए, कई विवाद भी जुड़े है।

एक ऐसे ही विवाद के बारे में आज हमकों रूबरू करवाने वाले है। अक्षय का नाम कई एक्ट्रेसस के साथ जोड़ा गया है। जिसमें शिल्पा शेट्टी और रविना टंडन काफी चर्चीत रही है। फिल्म मोहरा के बाद अक्षय औऱ रविना की अफयेर की खबरे सबके सामने आ चुकी थी। प्यार में होने के बावजूद दोनों स्टार आज साथ नहीं है।

मोहरा 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म में अक्षय और रवीना टंडन की जोड़ी को लोगों ने खूब पंसद किया। यहीं नहीं इस फिल्म के गाने 'तु चीज बड़ी है मस्त मस्त' और 'टिप टिप बरसा पानी' को दर्शक आज भी भूल नहीं पाए है। इस फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। हर किसी के जुबान पर दोनों की लव स्टोरी के चर्चे होते थे।

कई बार दोनों साथ स्पॉट किए जाते थे जिससे लोगों को लगने लगा कि ये दोनों स्टार जल्द शादी करने वाले हैं। अक्षय और रवीना एक साथ कई फिल्मों में नजर आए और उनमें से ज्यादातर फिल्में हिट रहीं। दोनों लगभग तीन साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गए। रवीना अक्षय के फ्लर्टी नेचर से काफी परेशान थी। एक्ट्रेस की माने तो अक्षय हर लड़की को प्रपोज करते थे।

खबरों की माने तो अक्षय कुमार रवीना के साथ शादी तक का वादा कर चुकें थे। यहीं नहीं दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में सगाई कर ली थी। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने बताया कि मेरे लिए लॉयलटी मायने रखती थी। अक्षय मुझसे पहले दो और लड़कियों से सगाई कर चुके थे। रवीना ने बताया जिस तरह से वो लड़कियों को प्रपोज करते हैं और जिस तेजी से वो ये काम कर रहे हैं जल्द ही वो मुबंई की 3/4 लड़कियों के पेरेंटस को मम्मी-पापा कहेंगे।

अक्षय और रवीना का रिश्ता काफी सीक्रेट था क्योंकि अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी सगाई की खबरें मीडिया में आए। इस खबर से उनकी फीमेल फैंस पर प्रभाव पड़ सकता है। अक्षय के नाम बहुत सी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया था। आखिर अंत में उन्होंने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। इसके बाद 2004 में रवीना टंडन ने भी अनिल थडीना से शादी कर ली।

 

loading...