Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

स्वर कोकिला से बोले अजय देवगन, मैं तैयार हूं आकर थप्पड़ मार लिजिए!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ने अजय देवगन ने देश के दिग्गज गायिका और स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर द्वारा दिए गए एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर आप चाहें तो मुझे थप्पड़ मार सकती हैं, मैं तैयार हूं, आप का पूरा अधिकार है।

इससे पहले की इस बात की तह तक चले, यह बता दें कि हाल ही में अजय देवगन,  माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों वाली मल्टी-स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हुई है। एक ओर फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म विवादों में भी आ चुकी है।

गुड न्यूज देने वाली हैं करीना कपूर, लेकिन इसमें सैफ का नहीं अक्षय कुमा…

आपको बता दें कि इस फिल्म का एक गाना 'मुंगड़ा' (जो अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है) को लेकर विवाद मचा है। यह गाना 1978 में आया था, जिसे ऊषा मंगेशकर ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक राजेश रोशन ने दिया था। वहीं अब 'टोटल धमाल' फिल्म में इस गाने को रीक्रिएट कर रिमिक्स किया गया है।

लेकिन 'टोटल धमाल' फिल्म निर्माताओं द्वारा गाने को बिना इजाजत के रिमिक्स किया जाना ऊषा और लता मंगेशकर के साथ-साथ राजेश रोशन को भी पसंद नहीं आया। मामले पर अपनी नाराजगी जताते हुए लता मंगेशकर ने यहां तक कहा कि, सीनियर आर्टिस्टों को अपना पक्ष रखने का पूरा अधिकार है और अगर सिंगर बिना इजाजत उनका गाना कॉपी करते हैं तो वे उन्हें डांटने सकते हैं, थप्पड़ भी मार सकते हैं।

PAK के कब्जे में है भारतीय वायुसेना का लापता पायलट, पाकिस्तानी एक्ट्रेने पोस्ट किया ऐसा वीडियो

हालांकि नाराजगी के मसले पर 'टोटल धमाल' के निर्माताओं की ओर से पहले ही सफाई दे दी गई है। वहीं अब लाता मंगेशकर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अजय देवगन कहा कि, लता जी बहुत सीनियर हैं। अगर उन्हें किसी बात का बुरा लगा है तो उनसे माफी मांगने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि काफी लोग गानों को रीक्रिएट करते हैं और यह उन्हें पसंद नहीं है, अगर इस बात से उन्हे ठेस पहुंची है तो वह आकर थप्पड़ भी मार सकती हैं। उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है।

जया बच्चन बोलीं, मैं शाहरुख को थप्पड़ मार देती!

loading...