Breaking News
  • भारत से निपटने को तैयार किए कम दूरी के परमाणु हथियार- पाकिस्तानी पीएम
  • चेन्नई में केजरीवाल-कमल हासन की मुलाकात- नई पार्टी पर हो सकती है चर्चा
  • राजस्थान: अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े गुरु पर लगा रेप का आरोप
  • आज 21 सितंबर से नवरात्र की शुरुआत

फिल्म में रोल के लिए इस डायरेक्टर के साथ सोई थी ऐश्वर्या राय बच्चन...

MUMBAI:- सुभाष घई बालीवुड के ऐसे निर्देंशक में गिने जाते है, जिनका हर एक्ट्रेस के साथ कोई ना कोई विवाद जरुर रहा है। महिमा चौधरी और मनीषा कोईराला ने उनपर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर आरोप लगाये है। इजराईली मॉडल रिना गोलन ने अपनी किताब 'DEAR MISS BOLLYWOOD' में सुभाष घई की इस रंगीन मिजाजी पर काफी विस्तार से रोशनी डाली है।

यह भी पढ़ें:- चमत्कार: मुर्दाघर से श्मशान जाते-जाते जिंदा हो गई महिला...

बता दे कि सुभाष घई से जुडे विवादो में सबसे बडा विवाद ऐश्वर्या राय को लेकर रहा है। एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान अभिनेता शक्ति कपूर ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि सुभाष घई ने 1999 में ऐश्वर्या राय को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के लिए बदले सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी।

यह भी पढ़ें:- नवाज के दिल को भड़का कर खुद आग लगा रही हैं चित्रांगदा!

इस वजह से ही ऐश्वर्या राय इस फिल्म में हीरोईन बनने में कामयब रही। हालाकि शक्ति कपूर की इमेंज के कारण इन आरोपों को किसी ने ज्यादा गंभीरता से नही लिया। लेकिन सुभाष घई से जुडे विवादों के कारण मीडिया इस आरोप के तह में गई। घई ने ताल की कास्टिंग में आमिर खान और महिमा चौधरी की घोषणा की थी।

बाद में इसमे अनिल कपूर, अक्षय खन्ना और मनीषा कोईराला आ गये। ताल में ऐश्वर्या राय की इंटरी अपने आप मे चौकांने वाली थी। इस फिल्म से पहले ऐश्वर्या राय की बहुत सी फिल्में फ्लॉप हो गयी थी। वहीं दूसरी तरफ घई एक अच्छे निर्देशक के रुप में जाने जाते थे। ताल में मानसी के किरदार मे ऐश्वर्या की कास्टिंग मीडिया के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ था। ताल ने ऐश्वर्या के करियर को बदल दिया।

यह भी पढ़ें:- विचार: सिस्टम ही कराती है पत्रकारों की हत्या- 7 पत्रकारों को मिली मौत की सजा

उसी साल ऐश्वर्या को सजय लीला भंसाली ने हम दिल दे चुके सनम के लिए साइन किया था। इस फिल्म के दौरान ही ऐश्वर्या और सलमान की प्रेम कहानी का अगाज हुआ था। सलमान खान के घई को थप्पड मारने का लिंक भी इसी ओर इशारे करते है कि ताल के पीछे कुछ तो बवाल था ही, लेकिन ये बात दब के रह गयी। लकिन शराब के नशे में शक्ति कपूर ने यह बात बाहर निकाला। अब तो शायद ही कोई इस राज को खोलने की कोशिश करेगा।

इस वीडियों को भी देखें...

Report by – HIMANSHU SINGH

loading...