Breaking News
  • केरल उच्च न्यायालय ने क्रिकेटर एस श्रीसंत पर लगाए गये आजीवन प्रतिबंध को बहाल किया
  • जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में 4 नागरिक घायल
  • आज से शुरु हो रही है कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की बैठक
  • कार सवार बदमाशों ने हरियाण की प्रसिद्ध लोक गायिका हर्षिता चौधरी हत्या की

घंटो बैठाने का बाद कपिल ने अब इस एक्टर को किया बेइज्जत...

MUMBAI:- कॉमेडियन कपिल शर्मा पर इन दिनों मुसीबतों के पहाड़ टूटे है। एक तरफ लगतार उनकी शो की टीआरपी गीर रही है तो वहीं उनकी सेहत उनका साथ नहीं दे रही है। जिसकी वजह से कई फिल्मी सितारे शूट के बिना ही वापस लौट रहे हैं। शाहरुख खान के बाद इस बार अभिनेता अर्जुन रामपाल को बिना शूटिंग के लौटना पड़ा है। बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल फिल्म 'डैडी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे थे लेकिन जब घंटों इंतजार के बाद कपिल शर्मा नहीं आए तो अर्जुन को बिना शूट किए ही लौटना पड़ा।

बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल और एक्ट्रैस ऐश्वर्या राजेश अपनी अपकमिंग मूवी 'डैडी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा' शो के सेट पर पहुंचे थे। लेकिन काफी देर तक बैठने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल की तबीयत खराब हो गई है इस वजह से उन्होंने शूट कैंसिल कर दिया है वो नहीं आ पाएंगे। इसके बाद दोनों घर लौट गए। बताया जा रहा है कि कपिल की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है और वो शूटिंग करने की हालत में नहीं हैं।

इससे पहले भी पिछले कई हफ्तों से कोई न कोई सेलिब्रिटी बिना शूटिंग किए लौट गए। गेस्ट इन लंडन, जब हैरी मेट सेजल और मुबारकां की स्टारकास्ट को इसी तरह इंतजार के बाद बिना शूट किए ही वापस लौटना पड़ गया था।

loading...