Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

TV पर बीफ खाना इस नेशनल अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस को पड़ा भारी!

हैदराबाद: आजकल ‘गौ रक्षक का आंतक’ सड़कों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जारी है, जबकि इससे पहले ही देश की सबसे अदालत सुप्रीम कोर्ट ने इस संबंध में सरकार को निर्देश जारी किया, ताकि इस तरह की घटनाएं न घटीत है, हालांकि ताजा मामला बीफ बेचने या मारपीट को लेकर नहीं बल्कि बीफ खाने को लेकर मचे बवाल से जुड़ा है।

दरअसल नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है, क्योंकि उन्होंने बीफ खाया और इसकी जानकारी लोगों को सोशल मीडिया के जरिए दे दी। आपको बता दे कि सुरभि ने प्रसिद्ध त्योहार ओणम के मौके पर एक टीवी शो के दौरान बीफ खाया था। इसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगो के निशाने पर आ गई, लोगों का कहना है कि ओणम के दिन सिर्फ शाकाहरी खाना ही खाया जाता है।

इन 24 कहानियों में छिपा है खिलाड़ी का पूरा जीवन का राज!

सोशल मीडिया के जानकारों का मानना है कि सुरभि ने त्योहार का अपमान किया है, इस मुद्दे पर केरल यूथ कमीशन ने पुलिस जांच की भी मांग की है। हालांकि, उत्तर केरल में त्योहार के दिन नॉन वेज खाने का रिवाज है। सुरभि ने अपने फेसबुक पेज पर ओणम के दिन की कुछ फोटो भी शेयर किया है। जिसमें वह चिकन खाते हुए दिख रही हैं। खबरों के अनुसार ओणम के दिन मीडिया वन टीवी पर एक प्रोग्राम टेलिकास्ट हुआ था, जिसमें सुरभि अपने फेवेरेट रेस्टोरेंट में जाती हैं।

प्रोग्राम में सुरभि ने कहा, बीफ रेस्टोरेंट का सिगनेचर डिश है। उन्होंने वहां बीफ करी भी खाया, इस पर सुरभि ने सफाई देते हुए कहा है कि चैनल पिछले कुछ समय से मुझे इंटरव्यू के लिए कह रहा था। मैं जिस रेस्टोरेंट में जाती हूं, मैंने वहीं शूटिंग करने के लिए कहा। यह कार्यक्रम ओणम डे से दो-तीन हफ्ते पहले शूट किया गया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नॉर्थ केरल के लोग ओणम डे पर भी नॉन वेज का सेवन करते है।

कंगना रनौत के खिलाफ बोलने से क्यों बच रहे रितिक रोशन- हुआ खुलासा

REPORT BY: ANIRUDH GOPAL

loading...