Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

इस एक्ट्रेस को सताया डर, कहीं आकाश ना हो अगला बिगबॉस विनर

MUMBAI:- टीवी का सबसे विवादीत शो बिग बॉस अब अपने आखीरि मोड़ तक पहुंच चूका है। अब हर  किसी के मन के एक ही सवाल आ रहा है औऱ वो है कि आखीर कौन होगा बिगा बॉस का विजेता? वैसे अगर इस सीजन की  बात करें तो इस शो के इतिहास में इस सीजन का नाम स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाना चाहिए क्योंकि विवाद के मामले में ये सीजन बाकी सारे सीजन पर भारी पड़ गया।

रोमियो स्क्वॉड के नाम पर लोगों से खिलवाड़ कर रही है यूपी पूलिस, ये रहा सबूत...

जहाँ एक ओर लव त्यागी और पुनीश शर्मा में से किसी एक को टिकट टू फिनाले मिल जाएगा वहीं इस घर से बाहर बैठे कई फैंस और सेलीब्रिटी अपने अपने हिसाब से अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर इस शो को कौन जीतेगा? टीवी की जानी मानी अदाकारा स्नेहा बाग को डर है कि इस शो का खिताब आकाश डडलानी को ना मिल जाए। दरअसल नए साल पर ही हिना खान और आकाश में तीखी बहस हुई थी और इस दौरान शिल्पा ने हिना का साथ भी दिया। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आकाश को खूब खरी खोटी सुनाई है वहीं स्नेहा ने भी इस लड़ाई को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा किया।

शो में एंकर ने उतार दिए कपड़े, दिख गया सब कुछ

बता दें कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क से पहले ही आकाश ने एक माला पहनी थी और उसके बाद वह नॉमिनेशन से बच भी गए और इसी वाकये के बाद स्नेहा ने मजाकिया अंदाज में ये बात लिखी है कि कहीं आकाश इस शो को भी ना जीत जाए। वैसे शो के आखिरी पड़ाव में जिस तरह से तीन सेलीब्रिटी के साथ साथ तीन कॉमनर बचे हुए हैं, ऐसे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है कि आखिर इस शो का विजेता कौन बनेगा?

loading...