Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

अभिनेत्री दीपिका ने साझा ट्विटर पर अपना दर्द, पोस्ट की ये इमोशनल वीडियो

मुंबई: वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर वीडियो के जरिए लोगों से डिप्रेशन को गंभीरता से लेने की सलाह दी। साथ ही डिप्रेशन से उन्होंने खुद का एक वाक्या शेयर किया जब वे इससे ग्रस्त थीं।

दीपिका साल 2014 में डिप्रेशन का शिकार हुईं थीं। भारत में डिप्रेशन का शिकार हुए 90 प्रतिशत लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं और इलाज नहीं कराते हैं। मैं भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हूं और मैं इस दौरान काफी डरी-डरी सी रहती थी।

दीपिका ने आगे बताया कि वे इससे बाहर निकलने के लिए सोने का सहारा लेती थीं, उनका मन हमेशा विचलित रहता था। उन्हें लगता था कि इन सब से बाहर निकलने का बेहतर रास्ता ज्यादा से ज्यादा सोना ही है। देखिए इस वीडियो में दीपिका कैसे अपना दर्द बयान कर रही है-

 

मुझे पता था कि मैं कैसा फील कर रही हूं मगर मैं इसे किसी से शेयर नहीं कर पाती थी। अपनी भावनाओं को जाहिर करने के बाद दीपिका ने डिप्रेशन से ग्रस्त रह चुके सभी लोगों से गुजारिश की है कि वे इस बीमारी को लेकर अपने अनुभव साझा करें और इसके साथ # Not Ashamed भी लिखें। साथ ही जो लोग इस बीमारी से ग्रस्त हैं उन्हें इससे बाहर निकलने में मदद करें।

loading...