Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

मोदी पर हमले के बाद प्रकाश राज को देनी पड़ी सफाई- सुनिया क्या कहा...

नई दिल्ली: पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने लोकतंत्र में विस्वास रखने वाले लगभग सभी लोगों को झकझोर कर दिया, उन्होंने में एक हैं जाने माने एक्टर प्रकाश राज, जिन्होंने पिछले दिनों अपनी पीड़ा व्यक्त की थी और पीएम मोदी पर हमला बोला था। लेकिन इसके बाद अभिनेता तो लेकर तरह-तरह की बाते चलने लगी, जिसपर अब उन्होंने सफाई भी दी है।

दरअसल इस पूरे मसले पर मचे विवादों को साफ करते हुए प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी को खुद से बेहद एक्‍टर बताने के मसले पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी बात को मीडिया जिस तरह से पेश कर रही है,वैसा उन्होंने नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी अवार्ड वापसी की बात नहीं की है।

बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला विधायक का प्रतिनिधि और बेटा...

प्रकाश राज ने कहा कि, वह गौरी लंकेश की हत्‍या से दुखी हैं और इस पर कुछ नहीं बोलने वालों के बारे में उन्‍होंने सिर्फ इतना कहा था कि, वे ऐसे अभिनेताओं को अपने पुरस्कार दे दें जो ऐसा दिखा रहे हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह 'मूर्ख नहीं है कि राष्ट्रीय पुरस्कारों को लौटाएं'।

BSF कैंप पर आतंकी हमला, कैंप के अंदर घुसे आतंकी

आपको बता दें कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पांच सितंबर की रात को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। इसके बाद प्रकाश राज ने ऐसे लोगों को लेकर बयान दिया था जो लंकेश की हत्या पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। लेकिन इसके बाद अभिनेता साथ विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद उन्होंने सफाइ देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

सुनिए वीडियो में क्या कह रह हैं प्रकाश राज

loading...