Breaking News
  • दिवाली तक कम हो सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें- सूत्र
  • रोहिंग्या और रखाइन में शांति की पूरी कोशिश की- म्यंमार की सर्वोच्च नेता आंग सान सू
  • गुरूग्राम: सुरक्षा कारणों से फिर से बंद हुआ रेयान स्कूल, अब 25 सितंबर को खुलेगा
  • संयुक्त राष्ट्र महासभा का 72वां सत्र मंगलवार से- शनिवार को विदेश मंत्री स्वराज का संबोधन

फैंस का संदेश सुन रो पड़े दिलीप कुमार- देखिए Latest तस्वीरें और जाने अब कैसी है तबीयत

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे है, उनके प्रशंसक जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच  दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र ने एक ऐसी जानकारी दी है, जो अभिनेता के प्रशंसकों के लिए बेहद खास है।

दरअसल दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र के हावले से बताया जा रहा है कि उनकी आंखे नम हो गई जब उन्होंने अपने प्रशंसकों द्वारा भेजे गए संदेश को सुना, बता दें कि अभिनेता के लाखों प्रशंसकों ने उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए ट्वीटर के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संदेश भेज रहे हैं।

दिलीप कुमार के दोस्त और माउथशट डॉट कॉम के संस्थापक फैजल फारूकी ने बीते दिन एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “साहब के बगल में आप लोगों द्वारा भेजे गए संदेश पढ़े”, उन्होने कहां कि जब मैं संदेश पढ़ रहा था, तब वह मुस्कुरा रहे थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं।

इनसाइड स्टोरी: कौन हैं मान्यता, संजय दत्त से शादी के बाद मचा घमासान!

आपको बता दें कि दिलीप कुमार को साहब के नाम से भी जाना जाता है, साहब की तबीयत को लेकर फारूकी ने बताया कि फिलहाल उनका स्वास्थय बेहतर है। बता दें कि बीमार दिलीप कुमार की एक झलक देखने को उनके प्रशंसक ललायित रहते हैं, ऐसे में साहब की यह नई तस्वीर प्रशंसको के लिए बेहद खास है।

जानना जरूरी है! वैज्ञानिकों ने खोज निकाला कैंसर की पहचान करने वाला यंत्र

इसे भी देखें!

loading...