Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

एयरपोर्ट पर आमिर ने किया किरण को ऐसा किस- दंग रह गए सभी लोग...

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मैके पर खान के कुछ ऐसा खास किया किया वो देखते ही देखते वायरल हो गए। दरअसल, बीते कई दिनों से फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग के लिए जोधपुर में थे।

हालांकि आमिर परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए फिलहाल मुंबई लौटे आए हैं। यहां मुंबई पहुंचने पर आमिर को रिसीव करने के लिए उनकी पत्नी किरण राव एयरपोर्ट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने पति को देखते हुए अपनी बाहों में जकड़ लिया।

गुजरात: विधानसभा में कांग्रेस MLA ने BJP विधायक को बेल्ट से पीटा...

इतना ही नहीं कई दिनों बाद एक दूसरे से मिल रहे किरण और आमिर ने एयरपोर्ट पर ही एक दूसरे को किस किया और फिर किरण ने आमिर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इससे पहले खान ने अपने जन्म दिन के मैके पर सोशल मीडिया के एक बड़े प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से जुड़कर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है।

CM बनने के चक्कर में योगी ने खो दिया अपना गोरखपुर किला- अखिलेश ने मारी बाजी तो BJP को चौतरफा झटका...

दजरअसल, अब तक आमिर खान सोशल मीडिया पर फेसबुक और ट्विटर से ही जुड़े थे, लेकिन अब उन्होंने अपने जन्मदिन के मौक पर फैंस को गिफ्ट देते हुए सोशल मीडिया के एक बड़े प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आमिर खान ने धमाकेदार एंट्री की है।

आमिर खान ने @_aamirkhan से इंस्टाग्राम पर एंट्री ली है और अब तक दो लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं। खान ने एंट्री के साथ ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां जीनत हुसैन की भी तस्वीर शेयर किया है।

Inside Story: 2 पत्नी के इकलौते पति थे स्टीफन हॉकिंग- इनकी ये बात कर सकती हैं हैरान...

आमिर का जन्म 14 मार्च 1965 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुए था। मौजूदा समय में खान अभिनेता होने के साथ-साथ निर्माता, निर्देशक, पटकथा लिखनेवाले और वह आमिर खान प्रोडक्सनस के संस्थापक होने के साथ-साथ मालिक भी हैं।

loading...