Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

B’Day: 53 की हुईं एक साथ तीन बच्चों को जन्म देने वाली फराह...

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान मंगलवार को अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 को हुआ है, इनके जन्मदिन पर एक्टर सोनू सूद, रितेश देशमुख और शिल्पा शेट्टी समेत अन्य कई मशहूर हस्तियों ने बधाई दी है।

अपने फिल्मी सफर में फराह अब तक मैं हूँ ना और ओम शांति ओम जैसी बड़ी फिल्मों के साथ-साथ अन्य करबी 80 से अधिक फिल्मों में काम किया है। अपने सफल करीयर के दौरान फराह ने शिरीष कुंदर के साथ शादी किया और शादी के बाद 11 फरवरी 2008 को एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने की गुपचुप शादी? वायरल हुआ वीडियों...

फराह के बच्चों में एक बेटा और दो बेटियां शामिल हैं। बता दें कि 53 साल के उम्र में भी फराह अपने क्षेत्र में अन्य कलाकारों को कड़ी टक्कर देती हैं। फराह ने बॉलीवुड के कई लोकप्रिय गीत कोरियोग्राफ किए हैं और यहां तक कि उन्होंने 'मैरीगोल्ड : एन एडवेंचर इन इंडिया', 'मानसून वेडिंग' और चीनी फिल्म 'परहैप्स लव' जैसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं पर भी काम किया है।

BIG NEWS: सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान पर SC ने बदला फैसला

साल 2004 में फिल्म 'मैं हूं ना' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने के बाद फराह ने 'शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी' फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। हालांकि यह फिल्म दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

फराह के 53वें जन्मदिन पर करीबी कलाकारों की शुभकामनाएं...

एक्टर सोनू सूद ने कहा, ‘मेरी दोस्त, मेरी बहन, मेरे परिवार फराह खान को जन्मदिन की बधाई। मैं जानता हूं कि हम हमेशा अपने जीवन में किसी भी मौके पर एक-दूसरे से कह सकते हैं : 'मैं हूं ना'। हमेशा प्यार।

सैफ ने बताया- दूसरी पत्नी की बड़ी खासियत...

एक्टर रितेश देशमुख ने कहा, ‘मेरी प्यारी फराह खान को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, आपका यह जन्मदिन और यह साल शानदार रहे, हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद, फारू को प्यार, जल्द मिलते हैं, अभी तो तू जवान है’।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘और आज हमें 'सुपर डांसर' में फराह खान के रूप में विशेष मेहमान मिला, मेरी प्रिय को जन्मदिन की बधाई, तुम्हारी ऊर्जा और सेंस ऑफ ह्यूमर बहुता प्यारा है, तुम हर महिला के लिए एक प्रेरणा हो, ढेर सारा प्यार’।

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा, ‘जन्मदिन मुबारक फराह खान, बहुत-बहुत प्यार’।

loading...