Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

33 साल की इस भाभी को देख छूट जाएंगे पसीने, क्लिक कर देखिए…

मुंबई: हाल के दिनों शायद ही कोई ऐसा होगा जो टीवी पर चर्चित शो 'भाबी जी घर पर हैं!' से अपने आप को दूर रख पाने में कामयाब हुआ है। लगभग सभी घरों में इस शो की अपनी एक अलग ही पहचान है। यह इतना लोकप्रिय हो चुका है कि शो के लगभग सभी मुख्य कलाकार समाज और लोगों के घरों में एक खास स्थान रखते हैं।

'भाबी जी घर पर हैं' शो में काम करने वालीं गोरी मेम हो या ‘सही पकड़े हैं’ वाली भाभी या फिर तिवारी जी या ‘नल्ला विभूनिती नारायण मिश्रा’ ही क्यों न हों, ये सभी लोग लोगों के घरों में अपनी खास पहचान बनाने में सफल रहे हैं! शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली अनिता भाभी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी जी मनमोहन तिवारी यानी यानी रोहिताश गौड़ के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं। ये दोनों साल 1998 में आई गोविंदा और रवीना की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के एक चर्चित गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस करते हुए एक दूसरे पर नैनों से घायल कर रहे हैं!

जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में इस शो को में इनकी झलकियां देखी जा सकती है। बता दें कि शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वालीं अनिता का असल नाम सौम्या टंडन है। सौम्या पिछले काफी दिनों से इंडस्ट्री में जमी हुई है, और इन्होंने एक से बढ़ कर एक कई शो में काम किया है।

इंडस्ट्री में मॉडल, एक्‍ट्रेस और टीवी होस्‍ट के तौर पर अपनी खास पहचान रखने वाली सौम्‍या का जन्‍म 3 नवंबर, 1984 को मध्‍य प्रदेश के भोपाल में हुआ है। उन्होंने 'ऐसा देश है मेरा' के जरिए साल 2006 में टीवी करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने रस्टी देओल का किरदार निभाया था।

इस चर्चित न्यूज एंकर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा...

जिसके बाद उन्होंने 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी' में के साथ-साथ 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन', 'मल्लिका-ए-किचन ऑन एयर' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे सीरिलयों में भी अहम रोल निभा चुकी हैं।

इस बीमारी के कारण लोगो को हंसाने लगे कपिल शर्मा

loading...