Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

बेरहमी: यस मैम नहीं बोलने की सजा- 7 साल के बच्चे को मिनटों में 50 से ज्यादा झापड़!

लखनऊ: अगर आपका बच्चा भी स्कूल जाता है, तो आप भी हो सावधान रहिए, क्योंकि आपके बच्चे के साथ भी ऐसी घटना घट सकती है। जब स्कूल के शिक्षक ही इतने कठोर हो जाए तो बच्चों का विकास कैसे होगा। दरअसल हम बात कर रहे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की जहां एक शिक्षिका द्वारा एक छात्र को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है।

आपको बता दे कि यह घटना लखनऊ के उतरेठिया इलाके में सेंट जॉन विएनी हाई स्कूल की है, जहां एक शिक्षका ने बच्चे को एक नही, दो नही तीन नही ब्लकि 50 से ज्यादा तमाचा जड़ दिया। हैरानी की बात तो यह है कि वह बच्चा तीसरी क्लास में पढ़ता है और उसकी उम्र महज 7 साल की है। हालांकि टीचर यही नही रूकी, बच्चे की टाईं पकड़ कर उसे इधऱ से उधर तेजी से धक्का भी लगाने लगी, मनों बच्चे के साथ उनका कोई पुराना दुश्मनी रहा हो।

महिला टिचर बच्चे को रूक रूक कर बेहरहमी से मार रही थी। छात्र पर बेरहमी करते वक्त वो पूरी तरह से क्रूर थी। उसने कई बार छात्र की शर्ट पकड़ कर उसे खींचा और बुरी तरह से पीटा। टीचर रितिका पर आरोप है कि 3rd क्लास का स्टूडेंट जब यस मैम नहीं बोल पाया तो उसने बच्चे को थप्पड़ मारे। उसका चेहरा नोंच लिया और उसका सिर ब्लैकबोर्ड से टकरा दिया।

video में देखिए बच्चे की बेरहम पिटाई!

इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि टीचर ने 2 मिनट के भीतर ही इस छोटे से बच्चे को 50 से ज्यादा थप्पड़ मारे। बच्चे की गलती महज इतनी थी कि उसने अटेंडेंस के दौरान ठीक से यस मैम नहीं बोल पाया था। शिकायत मिलने पर स्कूल ने टीचर को निकाल दिया है और मामले में पुलिस ने शिकायत भी दर्ज कर ली है।

आपको बता दें कि बच्चे के साथ टीचर का यह बर्ताव स्कूल के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। बच्चा घर पहुंचकर रोने लगा और मां-बाप से शिकायत की। बच्चे के शिकायत के बाद सीसीटीवी की जांच हुई तो पता चला कि जब टीचर उस मासूम बच्चे को मार रही थी उस वक्त सभी बच्चे बुरी तरह से डरे हुए थे और उन्होंने अपना सिर नीचे की तरफ छिपा लिया था। पिटाई के बाद जब बच्चा गिर गया तो टीचर क्लास से चली गई।

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

loading...