Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

UPTET के लिए महज कुछ घंटे का समय, जल्दी करें कहीं देर न हो जाए

लखनऊ: UPTET यानी उत्तर प्रदेश टीचर्स एलिजिबिलिटी टेस्ट 2018 परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख चार अक्टूबर 2018 तक है। ऐसे अब उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए महज कुछ ही घंटे बचे हैं। जानकारी के लिए बता कि यूपीटीईटी के लिए उम्मीदवार को चार अक्टूबर शाम 6 बजे से पहले फॉर्म जमा करना होगा।

ऐसे में अगर आपने अबतक आवेदन नहीं किया तो तय समय से पहले ऑफिशियल वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद 4 नंवबर 2018 को परिक्षा का आयोजन किया जाएगा।

आवेदन के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा- 2018 आनलाइन आवेदन प्रणाली परीक्षा नियामक प्राधिकारी की लिंक पर क्लिक करें। जिसके बाद आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करेने का विकल्प मिलेगा। यहां फॉर्म भरने के साथ साथ ही आप से आवेदन फीस भी लिया जाएगा।

सभी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद अपने फॉर्म भरने के बाद आप इसका एक प्रिंटआउट निकाल लें, ताकि जब किसी परेसानी पड़े तो ये आपके काम आ सके। बता दें कि परीक्षा के लिए 19 अक्टूबर को एडमिट कार्ड जारी किया जाए तक आपको परिक्षा के बारे में अन्य जानकारी भी दी जाएगी।

शराबबंदी पर नीतीश का नया बयान, क्या मिलेगी शराबियों को राहत?

बेटे को मारकर टांग दिया, नहीं मिला इंसाफ तो पूरे परिवार ने अपनाया हिंदू धर्म

11 साल की बच्ची से छेछाड़, पीट-पीटकर मार डाला और लाश पेड़ से लटकाया

loading...