Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है UPSC टॉपर की तस्वीरें!

नई दिल्ली: साल 2015 में यूपीएससी की परीक्षा में टॉप करने वाली टीना डाबी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इससे पहले टीना की चर्चा तब हुई थी जब उन्होंने भारत में आयोजित होने वाली कड़ी परिक्षाओं में से एक यूपीएससी में टॉप किया था। जिसके बाद हाल में टीनी की चर्चा उनकी शादी को लेकर काफी तेज हुई थी।

हालांकि अब एक बार फिर से टीना की चर्चा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। बता दें कि इस बार टीना की चर्चा के पीछे उनकी कुछ तस्वीरें है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में टीना अपने पति अतहर के सथ लुंगी पहने दिखाई दे रही है।

अभी-अभी: ऑडी ने लॉन्च की भारत में धमाकेदार कार, जाने कीमत और खासियत

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए टीना ने कैप्शन लिखा है, ‘ऑल रेडी फॉर तेलगु डांस...’। टीना और उनके पति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसपर काफी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि टीना के पति अहतर और खुद टीना दोनो राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं।

गैलेक्सी नोट 9 को लेकर बड़ा खुलासा, एप्ल से डरकर सैमसंग ने लिया यह फैसला

बता दें कि साल 2015 में हुए यूपीएससी की परीक्षा में टीना ने टॉप किया था, जबकि कश्मीरी के रहने वाले अतहर आमिर उल शफी खान रनरअप रहे थे। टीना और अहतर को लेकर बताया जाता है कि ये दोनों 11 मई 2015 को एक कार्यक्रम में मिले जहां इनके बीच प्यार हुआ और अतहर ने टीना को प्रपोज किया। इसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसाल किया।

VIDEO: देखदे ही देखते स्टार बन गया ऑफिसर पॉन्चो नाम का यह कुत्ता, जाने क्या है पूरी सच्चाई

loading...