Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

दिल्ली यूनिवर्सिटी में आइसा अध्यक्ष के साथ छेड़छाड़ और मारपीट

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज में आइसा की अध्यक्ष के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। अध्यक्ष कंवलजीत कौर ने बताया की उनके साथ एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट किया है, जिसके खिलाफ वह पुलिस में शिकायत दर्ज करा रही हैं। कंवलजीत कौर के अनुसार एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने उनके साथियों के साथ भी मारपीट की है।

मामले की जानकारी देते हुए कंवलजीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ही प्रेस रिलीज भी जारी किया है। हालांकि एबीवीपी ने कंवलजीत द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। कंवलजीत का आरोप है कि वह अपने दो साथियों के साथ कॉलेज में प्रोफेसर से मिलने ले लिए गई थीं।

मात्र 51 साल की उम्र में जैन मुनि तरुण सागर का निधन, सब रह गए दंग!

जिसके बाद वह कॉलेज में पहले से प्रचार कर रहे अपने साथियों के साथ जुट गईं। इसी बीच एबीवीपी के चार कार्यकर्ताओं ने उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया, जिसका उन्होंने विरोध किया तो एक कार्यकर्ता ने थप्पड़ मार दिया। कंवलजीत के अनुसार इस दौरान मेरे कुछ साथी बीच-बचाव करने आए तब उन्हें भी पीटा गया।

सेना का घोर अपमान, पूर्व सीएम ने दिया ‘शर्मनाक बयान’

इतना ही नहीं कंवलजीत का यह भी आरोप है कि उन्होंने मामले की शिकायत गार्ड से भी की, वेलिन वे एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को रोकने की बजाए उनका साथ देने लगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह मामले में एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगी। 

देश हिला देने वाला खुलासा- सभी ओरोपियों के सबंध माओवादियों से, आतंकी संगठन भी शामिल

वहीं कंवलजीत के आरोपों को खारिज करते हुए एबीवीपी ने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद, झूठे हैं। एबीवीपी के अनुसार कंवलप्रीत इस तरह के आरोप इससे पहले भी लगा चुकी हैं। वे हिंदू कॉलेज, हंसराज कॉलेज और सत्यवती कॉलेज के छात्रों पर भी इसी तरह के आरोप लगा चुकी हैं।

loading...